हादसा टला : डिवाइडर में जा घुसी स्कूल बस, ड्रायवर मौके से फरार, कांग्रेस ने उठाए सवाल

न स्पीड गर्वनर न फ़िटनेस सिर्फ़ रिश्वतख़ोरी हैं

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर (indore) में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा टल (accident averted) गया। दरअसल, यहां एक स्कूल बस किसी को बचाने के प्रयास में अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा घुसी। वहीं इस सड़क दुर्घटना के बाद मौके से बस ड्रायवर भाग खड़ा हुआ। वहीं पुलिस को सूचना मिली तो क्रेन की मदद से बस को सड़क से हटाया गया। दरअसल, पूरा मामला इंदौर के कनाड़िया रोड का है जहां आज एक बड़ा हादसा टल गया। मिली जानकारी के मुताबिक यहां देहली पब्लिक स्कूल की बस डिवाडर में जा घुसी।

यह भी पढ़े…पं प्रदीप मिश्र की भोजनशाला का शेड गिरा, कई लोग घायल

बताया जा रहा है कि स्कूल बस DPS की थी और ड्रायवर ने किसी को बचाने के प्रयास में बस को डिवाइडर की ओर चढ़ा दिया। जिसके बाद बस डिवाइडर के बीच मे लगी लाईट के पोल को तोड़ कर घुस गई। वही गनीमत ये रही कि बस में कोई भी स्कूली बच्चा नही था क्योंकि बस स्कूल से बच्चो को पिक करने के लिए ही निकली थी। वही अचानक हुई दुर्घटना के बाद बस ड्राइवर बस को मौके पर ही छोड़ कर भाग गया। इधर, जब मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगो मे से एक शख्स ने कनाड़िया थाने को सूचना दी तो मौके पर पुलिस पहुंच गई। वही इसके बाद क्रेन बुलवाकर बस को बीच रास्ते से हटवाया गया ताकि यातयात बाधित न हो।

हादसा टला : डिवाइडर में जा घुसी स्कूल बस, ड्रायवर मौके से फरार, कांग्रेस ने उठाए सवाल

यह भी पढ़े…दो एटीएम पर बदमाशों ने दिया धावा, सायरन बजा तो भाग निकले

इधर, पुलिस ने स्कूल प्रबंधन को सूचना देकर ड्रायवर की तलाश शुरू कर दी है ताकि असली घटनाक्रम की जानकारी मिल सके। वही इस पूरे मामले के राहत की बात ये है कि जिस वक्त ये दुर्घटना हुई उस वक्त बस में कोई भी बच्चा मौजूद नही था। बता दे कि इसके पहले कई दफा ऐसे हादसे सामने आ चुके है जिसमे पालकों ने बच्चो की सुरक्षा को लेकर सरकार से सीधे बात कर व्यवस्थाओ में सुधार की मांग की थी।

हादसा टला : डिवाइडर में जा घुसी स्कूल बस, ड्रायवर मौके से फरार, कांग्रेस ने उठाए सवाल

यह भी पढ़े…हिस्ट्रीशीटर पर बदमाशों ने चलाई गोली, हालत गंभीर अस्पताल में इलाज जारी

इधर, इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस ने सवाल उठाए है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राकेश सिंह यादव ने ट्वीट किया कि इंदौर में कनाड़िया रोड पर DPS की स्कूल बस अंधगति से भागते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई । ग़नीमत थी बच्चे सवार नहीं थे। इन्दौर का भ्रष्ट आरटीओ बड़ी दुर्घटना का इंतज़ार कर रहा हैं। न स्पीड गर्वनर न फ़िटनेस सिर्फ़ रिश्वतख़ोरी हैं परिवहन मंत्री के राज में. ? फिलहाल, इस मामले के सामने आने के बाद क्या आरटीओ सजग होगा इस पर अभी सवाल बने हुए है।