एमपी ऑनलाइन सेंटर की आड़ में चल रहा था गोरखधंधा, प्रशासन ने की कार्रवाई

एमपी ऑनलाइन सेंटर में दबिश के दौरान की गई जांच में प्रारंभिक तौर पर करीब 500 ऐसी सरकारी फाइलें मिली जिनका सीधा सरोकार जिला प्रशासन, नगर निगम, नजूल और आईडीए से है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। शहर के पलासिया क्षेत्र में स्थित बंसी ट्रेड सेंटर में बुधवार शाम को जिला कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देश पर एडीएम अजय देव शर्मा के नेतृत्व में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया। बंसी ट्रेड सेंटर यानी की बीटीसी में शुभम जैन और विजय जैन नामक दलाल समांतर प्रशासन चला रहे थे। ऑनलाइन सेंटर की आड़ में चल रहे गोरखधंधे की सूचना मिलने के बाद प्रशासन ने दलाली करने वालों के समानन्तर कार्यालय पर छापामार कार्रवाई की।

दबिश के दौरान की गई जांच में प्रारंभिक तौर पर करीब 500 ऐसी सरकारी फाइलें मिली जिनका सीधा सरोकार जिला प्रशासन, नगर निगम, नजूल और आईडीए से है। इसके बाद प्रशासन ने इन फाइलों को जब्त कर लिया है और ये जानकारी भी सामने आई है कि ऑनलाइन सेंटर के संचालक विजय और शुभम जैन के शहर के बड़े भूमाफियाओ से संबंध है और अब प्रशासन दस्तावेजो के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगा।

एडीएम अजय देव शर्मा ने बताया दस्तावेजो के आधार पर जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल, इस समानन्तर सरकारी ऑनलाइन कार्यालय पर प्रशासनिक दबिश के बाद कई बड़े खुलासे होने की संभावना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here