दबंग सलमान के बाद कैलाश खैर ने इंदौरवासियों को दी ये हिदायत

272

इंदौर।आकाश धौलपुरे।

देश का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर अब कोरोना के ऐसे मुकाम पर आन खड़ा हुआ है जहां थोड़ी सी भी चूक और लोगो की लापरवाही उसे देश मे कोरोना का सबसे बड़ा एपी सेंटर बना देगी। ऐसे में ना सिर्फ शहर के प्रशासनिक अधिकारी बल्कि शहर से जुड़े हुए बॉलीवुड के ख्यात कलाकारों को भी इंदौर की चिंता सताने लगी है। जहां सुपर स्टार सलमान खान ने अपने ट्वीट के जरिये डॉक्टर व पुलिस पर हमला करने वालो पर नाराजगी जताई वही दूसरी और उन्होंने साफ शब्दों में कह दिया कि लोगो की लापरवाही ना सिर्फ उन्हें खुद को बल्कि उनके परिवार की जान को भी खतरे में डाल सकती है।

जहाँ सलमान खान ने इंदौर सहित देशभर में फैले उनके फैंस को समझाइश दी वही इंदौर की स्वच्छता से गहरा नाता रखने वाले सुप्रसिद्ध गायक कैलाश खैर ने अपने सुरों के जरिये बता दिया कि कोरोना के संकटकाल में हर कोई खुद का रक्षक है। उन्होंने इंदौरवासियों से अपील की है शहर में कोरोना का असर बढ़ रहा है ऐसे में अब लोगो की जिम्मेदारी है कि वो ढूंढ ढूंढ कर कोरोना के मरीजो कि जानकारी सामने लाये, जिसे ऐसे लोगो द्वारा छिपाया जा रहा है।

उन्होंने इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह, डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्र, आईजी विवेक शर्मा, निगमायुक्त आशीष सिंह सहित उनकी टीम को धन्यवाद भी दिया। कैलाश खैर ने बताया कि अधिकारी व उनकी टीम के कर्मचारी लोगो की रक्षा के चलते घर नही जा रहे है और ये सभी राष्ट्रवीर अपना राष्ट्रधर्म निभा रहे है इसी प्रकार इंदौर के लोग मानव धर्म, देश धर्म, राष्ट्रधर्म और पृथ्वीधर्म निभाये क्योंकि आप सुरक्षित है तो देश सुरक्षित है। कैलाश खैर की अपील और हिदायत वाला वीडियो गुरुवार को शहर में जमकर वायरल हुआ है ऐसे में उम्मीद की जानी चाहिए कि शहरवासी सलमान का मान रख कैलाश की शान बनाये रखेंगे और कोरोना से जंग में सरकार और प्रशासन के हर निर्देश का पालन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here