इंदौर, आकाश धोलपुरे। शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र में स्थित एक मॉल में आज दोपहर को एक युवती ने अचानक तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी और अपनी जान देने की कोशिश की। 3 सेकेंड के वीडियो में ये साफ हो रहा है कि युवती मॉल की तीसरी मंजिल से जैसी ही कूदी वैसे ही माल में अफरा तफरी का माहौल बन गया था।

जानकारी के मुताबिक युवती का नाम सानिया सुमन है और 15 दिन पहले ही उसकी शादी उज्जैन में रहने वाले शुभम खंडेलवाल से हुई थी। बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले उसके पति शुभम की मौत हो गई थी। जिसके चलते डिप्रेशन में आकर युवती ने आज दोपहर करीब 12 बजकर 23 मिनिट पर अपनी जान देने के कोशिश की।

वीडियो वायरल होने के बाद घटना स्थल पर विजय नगर पुलिस पहुंची तो पता चला कि मॉल के एक हिस्सा खून से लथपथ है। पुलिस की जांच में युवती का सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे उसने इच्छा जताई है कि उसका अंतिम संस्कार उसके पति के साथ ही कर दिया जाए। वही पुलिस को युवती के बैग से मिली डायरी का पता चला जिसमे उसके पिता का नम्बर था।

इधर, घटना में वक्त इंदौर के C-21 माल का सिक्युरिटी स्टाफ अलर्ट पर आ गया था। मॉल से जुड़े कर्मचारी सलीम खान की माने तो युवती जब कूदने की कोशिश कर रही थी तब ही स्टॉफ के लोग दौड़कर उसे बचाने भागे थे, इसके पहले ही वह कूद गई। सलीम खान ने स्टाफ के कर्मचारियों को साथ लेकर युवती को रिक्शा में बैठाकर एलआईजी स्थित डीएनएस हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है।

विजय नगर थाना के एएसआई कुमरावत ने बताया की डायरी से मिले नम्बर के आधार पर युवती के पिता को फ़ोन लगाया तो पता चला कि वो एयरपोर्ट पर अपनी बेटी का इंतजार कर रहे थे ताकि उसे वो फरीदाबाद ले जा सके। पुलिस के मुताबिक डिप्रेशन में आकर जान देने की कोशिश में कूदी युवती के सिर और पैर में चोंट पहुंची है। इधर, युवती के पिता भी अस्पताल पहुंच गए है जहां युवती इलाज चल रहा है, वही पुलिस भी मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।