akash-vijaywargiye-target-rahul-gandhi-

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय ने शनिवार को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा निशाना साधा है। उन्होंने राहुल की शिक्षा पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल कभी स्कूल नहीं गए हैं उनके घर एक टीचर पढ़ाने आते थे। इसलिए उनका बोद्धिक विकास नहीं हो सका है। 

इंदौर में भाजयुमो द्वारा विजय संकल्प बाईक महारैली का शुभारंभ मौके पर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि राहुल गाँधी बहुत ही कमजोर नेता है, उनकी कोई सोच नहीं है वो भारत तेरे टुकड़े होंगे ऐसे लोंगो के साथ में खड़े होते है। दरअसल, इंदौर में बीजेपी द्वारा अलग अलग विधानसभा क्षेत्रो में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया था जिसमे लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने और युवाओ को जोड़ने के लिए बाईक रैली का सहारा लिया गया। शहर के विधानसभा क्षेत्र  तीन के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर निशाना साधा और बोले की राहुल गाँधी एक कमजोर नेता है। उनका कोई विजन नहीं है कोई सोच नहीं है।भारत तेरे टुकड़े होंगे ऐसा कहने वालो के साथ में खड़े होते हे और हम यही युवाओ को बताएंगे जिससे एक बार फिर केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार बनेगी।

ये पहला मौका नहीं है जब राहुल गाँधी को लेकर भाजपा नेताओं की ओर से इस तरह बयानबाजी की गई हो। राहुल पर भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व भी हमलावर रहता है। अब आकाश भी उसी राह पर हैं। वह पहली बार इंदौर से विधायक बना हैं। उन्होंंने राहुल की शिक्षा पर सवाल उठाते हुए उन्हें पप्पू तक करार दे दिया। उनके पिता कैलाश विजयवर्गीय भी लगातार राहुल गांधी पर निशाना साधते रहे हैं। उन्होंने अपने कई बयानों में राहुल के लिए तीखी भाषा का प्रयोग किया है।  गौरतलब है कि राहुल गांधी की शिक्षा पर लंबे समय से बीजेपी निशाना साधती रही है। पार्टी नेताओं की ओर से लगातार उनकी विदेशी डिग्री पर सवाल उठाए जाते रहे हैं।