भाजपा से इस्तीफे दे चुके अखिलेश शाह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Amit Sengar
Published on -

Indore News : भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफे दे चुके भाजपा के पूर्व सदस्य जो काफी समय से संगठन के लिए काम करते थे बीते दिनों हुए प्रत्याशियों की घोषणा के बाद अपना इस्तीफा पार्टी हाई कमान को सौंप चुके थे अखिलेश शाह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बनाते हुए ऐलान किया है।

मां अहिल्या को प्रणाम कर अखिलेश ने चुनाव लड़ने का किया ऐलान

इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे चुके अखिलेश शाह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए सैकड़ो की संख्या में एबी रोड पर स्थित अपने कार्यालय से एक वाहन रैली निकालते हुए इंदौर के हृदय स्थल राजबाड़ा पर मां अहिल्या को प्रणाम किया और अपने चुनाव का आगाज का ऐलान किया।

मौके पर मौजूद मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि दशहरे पर्व के महत्व को बताते हुए बोले एक बड़ा निर्णय लिया है नया काम करने जा रहे हैं पार्टी की सदस्यता से तो पहले इस्तीफा दे चुके थे माँ अहिल्या के श्री चरणों में जाकर मां का आशीर्वाद लेंगे क्योंकि इंदौर के लिए मां का आशीर्वाद है मां का आशीर्वाद लेने के बाद बैठकों को दौड़ शुरू होगा और चुनाव के रणनीतियां तैयार की जाएगी।

त्यागपत्र तो दे चुके लेकिन संस्कार भाजपा के हैं

चुनाव में किन मुद्दों को लेकर काम किया जाएगा इसकी भी कुलसी में जानकारी अखिलेश ने दी आम आदमी की समस्या को लेकर 24 घंटे 365 दिन जनता के बीच उपस्थित होने के बाद भी मीडिया से अखिलेश ने कही मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने यह भी कहा कि त्यागपत्र तो दे चुके हैं लेकिन संस्कार भाजपा के हैं इसलिए कोशिश करेंगे कि कभी भी किसी को कोई तकलीफ ना आए भारतीय जनता पार्टी द्वारा तीन नंबर में प्रत्याशी बनाए गए गोलू शुक्ला को लेकर शाह ने कहा पार्टी ने यह तय किया है और इसी को लेकर मेरा मतभेद है वह अपना काम करेंगे और मैं अपना काम करूंगा।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News