चुनाव प्रचार थमते ही शुरू हुआ शिकायतों का दौर, भाजपा-कांग्रेस ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

Sanjucta Pandit
Published on -
Assembly Elections

Indore News : 17 नवंबर को विधानसभा का चुनाव होने वाला है। जिसके लिए प्रशासन की ओर से सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं। इसी कड़ी में चुनाव प्रचार भी थम गया है। साथ ही आरोप-प्रत्यारोप और विवादों की शिकायत का दौर शुरू हो गया है। जिसका एक ताजा मामला इंदौर जिले के राजेंद्र नगर थाने से सामने आया है, जहां (बीजेपी) भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस पर आरोप लगाया गया है तो वहीं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा भी भाजपा के लोगों पर आरोप लगाते हुए एक-दूसरे की शिकायत की गई है।

जानें पूरा मामला

वहीं, दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। थाना राजेंद्र नगर इलाके में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा एक-दूसरे पर मतदाताओं को प्रलोभन दिए जाने और सामान बांटने की शिकायत का आरोप लगाया गया है। मामले में एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश दंडोतिया ने बताया कि राउ विधानसभा के भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के कार्यकर्ताओं द्वारा समान बाटे जाने को लेकर झड़प भी हुई है। जिसके बाद दोनों ही पार्टी के लोगों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

जांच शुरू

फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए लगाए गए आरोपों की तथ्यमक जांच शुरू कर दी है। एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के अनुसार मामले में 7 लोग नामजद हैं। जिसकी जांच की जा रही है। जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News