ट्रेन की छत पर चढ़ा युवक हाई टेंशन लाइन की चपेट में आया, 80 प्रतिशत झुलसा

इंदौर| आकाश धोलपुरे| इंदौर रेल्वे जंक्शन में आज उस वक्त अचानक अफरा तफरी का माहौल बन गया जब जीआरपी पुलिस को मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक के हाई टेंशन लाइन के चपेट मे आने की सूचना मिली। घटना प्लेटफार्म नम्बर 2 की है ये जानकारी सामने आई है।

दरअसल, इन्दौर रेलवे एस्टेशन पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक युवक इन्दौर मुंबई जाने वाली ट्रेन की छत पर खड़ा हो गया और ट्रेन के ऊपर से जाने वाले हाई टेंशन लाइट को पकड़ लिया| काफी जद्दोजहद के बीच युवक को इन्दौर में ट्रेन से नीचे उतारा गया और फिर उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा। घटना, इन्दौर रेल्वे स्टेशन के प्लेट फार्म नम्बर दो की है यहां खड़ी मुंबई इन्दौर चलने वाली ट्रेन की छत पर एक युवक चढ़ गया और उसने ट्रेन के ऊपर जाने वाली हाई टेंशन लाइन को पकड़ लिया। लाइन पकड़ने के बाद उसको काफी तेज करंट लगा लेकिन उसके बाद भी युवक नीचे नही उतर रहा था। जब इस बात की जनाकारी रेलवे स्टेशन पर तैनात जीआरपी पुलिस कर्मियों को लगी तो वह मौके पर पहुचे और उस समझाकर नीचे उतारा और इलाज के लिए एम.वाय.हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

घटना के बाद जब युवक को पुलिस कर्मी एम्बुलेंस तक लेकर निकले उस दौरान रेलवे एस्टेशन पर किस तरह की कोई व्यवस्था नही थी जिसके कारण युवक को ठेले पर डालकर पुलिस कर्मी 108 एम्बुलेंस तक लेकर पहुचे और फिर इलाज के लिए एम.वाय. हॉस्पिटल भेजा। जीआरपी थाना प्रभारी गायत्री सोनी की माने तो युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है और वह करंट के चलते 80 प्रतिशत तक जल चुका। फिलहाल, उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here