भारत आदिवासी पार्टी ने उम्मीदवारों की जारी की पहली सूची, इन सीटों पर किया नामों का ऐलान

Amit Sengar
Published on -
indore

MP Election 2023 : मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस, बीजेपी, सपा, बसपा और आप पार्टी के अलावा एक और नया दल “भारत आदिवासी पार्टी” ने चुनावी मैदान में अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर दी है। वे 30 सीटों पर चुनाव लडेंगे।

2 साल पहले बनी इस पार्टी में 1000 सदस्य

बता दें कि आदिवासियों के मुद्दों को लेकर 2 साल पहले अस्तित्व में आई यह नई पार्टी आदिवासियों के हितों के लिए चुनावी समर में उतरी है। बताया जा रहा है कि 2 साल पहले बनी इस पार्टी में 1000 सदस्य हैं। अब इस आगामी विधानसभा चुनाव में आदिवासियों के मुद्दे उठाने के लिए पार्टी ने 30 उम्मीदवारों को उतारने की घोषणा की है।

list

भारत आदिवासी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र सेवकराम ने आज एक प्रेस वार्ता में बताया कि 9 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा भी हो चुकी है, जिसमें झाबुआ, पेटलावद, थांदला, बड़वानी, सेलाना, सरदारपुर, राजपुर, बदनावर और बागली शामिल है। बाकी सभी सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा जल्द कर दी जाएगी।
इंदौर से मंगल राजपूत की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News