राकेश सिंह बोले- लोकसभा चुनाव के बाद अपने आप गिर जाएगी कमलनाथ सरकार, कांग्रेस ने किया पलटवार

bhopal-congress-hits-back-on-bjp-president-rakesh-singh-statement-in-mp

इंदौर।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने हुए दो महिने पूरे हो गए है लेकिन बहुमत के आंकड़े से सिर्फ सात सीट दूर रहने वाली भाजपा अब भी इस बात को स्वीकार नही कर पा रही है और बार बार फिर से सरकार बनाने का दावा कर रही है। बीजेपी नेता बार बार कांग्रेस को सरकार गिराने की चेतावनी दे रहे है। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बाद अब प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने सरकार गिराने की बात कही है। सिंह का कहना है कि केंद्र में दोबारा मोदी सरकार बनते ही मध्यप्रदेश सरकार खुद गिर जाएगी और प्रदेश में बीजेपी सरकार बन जाएगी।राकेश सिंह के बयान के बाद कांग्रेस हमलावर हो चली है और बीजेपी को विपक्ष में रहने की आदत ड़ालने की नसीहद दी है।

दरअसल, रविवार को लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर इंदौर में बीजेपी ने ग्राम नगर केंद्र पालक संयोजक सम्मेलन का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने भरे मंच से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सिंह ने कहा कि  इस सरकार में बड़ी फूट है । लूली लंगड़ी है और ये कभी भी गिर सकती है। लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी और केंद्र में मोदी की सरकार बनने के बाद प्रदेश सरकार गिर जाएगी। राज्य में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी।

राकेश सिंह ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं, लेकिन किसी को डरने की जरुरत नहीं है, लोकसभा चुनाव के बाद सब ठीक हो जाएगा। उनके बयान से लग रहा है कि लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में फिर एनडीए आती है तो प्रदेश की सियासत में भी बदलाव दिख सकता है।

कांग्रेस का पलटवार

 राकेश सिंह के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है कांग्रेस ने कहा है कि चुनावी हार से कुंठित बीजेपी हर तरह की जोड़-तोड़ और खरीद-फरोख्त कर हमारी सरकार गिराने की फिराक में है। लोकसभा चुनाव के बाद सरकार गिराने की बात करने वाली बीजेपी को अब विपक्ष में ही रहना पड़ेगा।अब बीजेपी को विपक्ष में रहने की आदत भी डाल लेनी चाहिए। कमलनाथ सरकार जनता के लिए काम कर रही है। बीजेपी का राज खत्म हो गया है।

बता दे कि इससे पहले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी कुछ इसी तरह का बयान दे चुके हैं। कैलाश ने कहा था कि बॉस का इशारा मिल जाए तो वे कांग्रेस सरकार को गिरा देंगे। वही हाल ही में मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा था कि हम सरकार झुकाना भी जानते और गिराना भी।कभी भी सरकार को गिरा देंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here