इंदौर क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, 5 शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

Sanjucta Pandit
Published on -
arrest

Indore Crime News : इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। इस दौरान उन्होंने विभिन्न थाना क्षेत्रों के 5 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से 7 दोपहिया वाहन जब्त किया गया है। जिसकी बाजार में कुल कीमत करीब 5 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। फिलहाल, सभी से कड़ाई से पुछताछ की जा रही है।

डीसीपी ने दी ये जानकारी

इंदौर क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी शहर से वाहनों को चुराते थे। जिसके बाद उसे आसपास के छोटे गांव में ओने-पौने दामों पर बेच दिया करते थे। जिसमें पकड़े गए आरोपियों में खरीदार भी शामिल हैं, जिन्हें पुलिस ने आरोपी बनाया है। आगे उन्होंने कहा कि अपनी जरूरतों को पूरा करने और शराब या अन्य नशा करने के लिए आरोपी वाहन चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

मुखबिर से मिली सूचना

दरअसल, पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए अलग-अलग जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चोरों ने इंदौर के विजयनगर खजराना परदेशीपुरा भवंरकुआ एमआईजी एरोड्रम क्षेत्र से चुराना कबूल किया है। बता दें कि इनपर पहले से ही कई थानों में आपराधिक रिकार्ड दर्ज है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News