MDMA ड्रग्स मामले में मुंबई से बिल्ला गिरफ्तार, पुलिस रिमांड पर पूछताछ जारी

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में कुछ समय पहले ऐतिहासिक कार्रवाई कर 70 किलो एमडीएमए ड्रग्स जब्त कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसी सिलसिले में इंदौर क्राइम ब्रांच ने अब तक 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसी में एक और नाम शामिल है जो है बिल्ला, जिसे मुंबई से इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे पुलिस रिमांड पर लिया है।

दरअसल, इंदौर क्राइम ब्रांच 70 किलो एमडीएम ड्रग मामले मे मुंबई से गिरफ्तार किए गए बिल्ला से पूछताछ कर ये जानने की कोशिश में जुटी है कि आरोपी के कनेक्शन कहां-कहां और किन-किन राज्यों में है। बता दे कि ड्रग्स मामले में अब तक पुलिस ने महाराष्ट्र, गुजरात और मध्यपद्रेश के अलग जिलों से करीब 21 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर क्राइम ब्रांच इंदौर की मानें तो ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के दौरान मुंबई के तस्करों से ड्रग्स खरीदने की बात पता चली और गिराेह के तार गुजरात से भी जुड़े हुए पाए गए। लिहाजा, क्राइम ब्रांच इंदौर की एक टीम को गुजरात रवाना किया गया लेकिन जैसे ही टीम गुजरात पहुंची आरोपी वहां से महाराष्ट्र भाग गया। इस पर एक टीम गुजरात से सीधे मुंबई के लिए रवाना हो गई। यहां काफी खोजबीन के बाद आरोपी 33 वर्षीय वसीम उर्फ बिल्ला खान निवासी हरिनगर कश्मीरी चाल जोगेश्वरी ईस्ट मुंबई काे गिरफ्तार किया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।