बीजेपी ने मनाया पीएम मोदी का अनोखे तरीके से जन्मदिन, 70 कच्चे मकानों को देंगे मोदी चद्दर

इंदौर,आकाश धोलपुरे। इंदौर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में कई परिवारों को मोदी छत का उपहार मिला। बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा इंदौर शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कच्चे मकानों की छतों पर चद्दरें लगवाई गई, जिसे कार्यकर्ताओं ने मोदी छत का नाम दिया है।

इंदौर के वार्ड क्रमांक 6 में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अनोखे ढंग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने इस जन्मदिन पर 70 साल पूरे करने जा रहे हैं। इसी को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के ऐसे 70 परिवारों का चयन किया है। जिनके मकानों पर छत न होने के कारण बारिश में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। कार्यकर्ताओं ने इन मकानों के छतों को बारिश के पानी से बचाने के लिए लोहे की चद्दरो से ढकवाना शुरू किया ताकि बारिश में मकानों के नीचे रहने वाले परिवार बिना किसी परेशानी के रह सकें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा पूरे देश में अलग-अलग स्वरूप में मना रही है लेकिन प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर लोगों को दिए गए मोदी छत के उपहार से कई लोगों की परेशानियां भी दूर हो रही हैं।

 

बीजेपी नेता टीनू जैन ने बताया कि सेवा सप्ताह के तहत आज पीएम मोदी ले जन्मदिवस पर बूथ की टोली के मार्गदर्शन में चिह्नित घरों में लोहे की चद्दर लगवाई है और आने वाले समय 70 घरों में इसी तरह कार्य किया जाएगा, ताकि जिनके घर को छत से बारिश में पानी टपकता है या उनके घरों की चद्दरें खराब हो गई है तो उनके घरों पर नई चद्दरें लगवाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here