इंदौर के बीजेपी नेता ने हरिद्वार से भरी हुंकार, थर्राया बॉलीवुड की एकता कपूर का दरबार

इंदौर, आकाश धोलपुरे। बॉलीवुड में एकता कपूर एक बड़ा नाम है लेकिन आये दिन फिल्म डायरेक्टर और टीवी सीरियल्स की क्वीन अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस ऑल्ट बालाजी में निर्मित की जाने वाली वेब सीरीज को लेकर विवादों में आ जाती है। कुछ माह पूर्व ही देश के सेना के अपमान के मामले उनकी एक वेब सीरीज पर देशभर में कई मुकदमे दर्ज हुए थे और एकता कपूर का ताज विवाद इंदौर से जुड़ गया है।

दरअसल, इंदौर में देवी अहिल्याबाई होलकर को मां का दर्जा दिया जाता है लेकिन उन्होंने अपनी एक वेब सीरीज में उन्हीं मां अहिल्या का अपमान किया है। ऐसे में अब उन पर इंदौर की ऐतिहासिक विरासत की दायिनी देवी अहिल्याबाई होलकर के नाम के गलत इस्तेमाल के आरोप लगाये जा रहे है, जिसके बाद एकता कपूर का मुंबई दरबार हिल गया है।

 

इंदौर के पूर्व एमआईसी मेंबर और बीजेपी के बड़े नेता सुधीर देड़गे ने एकता कपूर और उनके प्रोडक्शन हाउस पर कानूनी शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी नेता सुधीर देड़गे धार्मिक यात्रा के चलते शहर और प्रदेश से बाहर थे और जब वो हरिद्वार पहुंचे तो उन्हें जानकारी मिली कि एकता कपूर की वेबसीरीज वर्जिन भास्कर में एक होस्टल का नाम देवी अहिल्या के नाम पर रखा गया है।

इस होस्टल में हर नापाक हरकतों को अंजाम दिया जाता है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये ही विरोध करना शुरू कर दिया। उन्होंने कुशा घाट हरिद्वार से एक वीडियो जारी कर एकता कपूर पर आरोप लगाया और निशाना साधते हुए कहा कि एकता कपूर की वेब सीरीज का धनगर समाज घोर निन्दा करता है। वही वीडियो के पहले उन्होंने साफ शब्दों में लिखा है एकता कपूर मुर्दा बाद,जय मल्हार,अहिल्या बाई जिंदाबाद।

इंदौर की मां अहिल्या के नाम का दुरुपयोग कर रही एकता कपूर का विरोध जब शुरू हुआ तो एकता कपूर हरकत में आई और मुंबई में उनके प्रोडक्शन हाउस में हड़कम्प मच गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर अपने और अपने प्रोडक्शन हाउस के द्वारा की गलती पर उन्होंने सोशल मीडिया पर ही माफी मांग ली और वेब सीरीज में से उन दृश्यों को हटा दिया गया। बावजूद इसके इंदौर मराठी भाषी लोगों के साथ ही आम जन का नेतृत्व करने वाले बीजेपी नेता सुधीर देड़गे ने एकता कपूर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का मन बना लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here