BJP राष्ट्रीय महासचिव ने इसलिए सेंकी रोटियां

इंदौर। आकाश धोलपुरे।

मध्यप्रदेश के इंदौर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव द्वारा रोटियां सेंकने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव को पता चला था कि राउ विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 81 में कोरोना संकट के दौरान लोगो की सेवा के लिहाज से एक अभियान सरस्वती पेंढारकर ने शुरू किया है जिसमे बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल होकर लोगो के भोजन की व्यवस्था कर रही है।

इसके बाद बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राउ क्षेत्र के पूर्व बीजेपी विधायक जीतू जिराती को लेकर वार्ड 81 स्थित पांचाल धर्मशाला पहुंच गए। जहाँ उन्होंने देखा कि लोगो की सेवा में जुटी 20 से अधिक मातृ शक्तियां काम कर रही है। इसके बाद उनके सेवा भाव के अभियान में वो भी जुट गए और उन्होंने भी अपने उस हुनर को दोबारा दुनिया के सामने रखा जिसका वीडियो कोरोना के शुरुआती दौर में वायरल हुआ और उस दौरान वो अपने घर के किचन में खाना बनाते नजर आए थे।

इसके बाद बुधवार को उन्होंने जब रोटियां सेंकी तो सेवा कार्य मे जुटी महिलाएं भी उनकी दक्षता को देखकर अवाक रह गई। इधर, बीजेपी नेता जीतू जिराती भी कुछ देर तक देखते रह गए और उन्हें ये भी समझ आ गया कि वाकई ऑलराउंडर बनने और होने में कितना अंतर है। फिलहाल, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का रोटियां सेंकने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोगो द्वारा वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है।