बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा के ट्वीट से मचा हड़कंप, कांग्रेसी नेता उस्मान पटेल की रासुका रद्द करने की मांग

इंदौर, आकाश धोलपुरे। बीजेपी के कद्दावर नेता और प्रखर प्रवक्ता उमेश शर्मा के एक ट्वीट के बाद इंदौर के राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। दरअसल, बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद खुद बीजेपी का बैकफुट पर आना स्वाभाविक सा माना जा रहा है। बीजेपी नेता ने ट्वीट के जरिये लिखा है कि “मौजूदा परिस्थिति में उस्मान पटेल की रासुका पर पुर्नविचार करना चाहिए। संभव हो तो निरस्त की जाना चाहिए। #नर्मदे हर”

 

बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा तोल मोल कर बोल उक्ति के साथ ही अपनी खास शैली में वक्ता के तौर पर जाने जाते है। ऐसे में मोहर्रम पर इंदौर में उठे ताजिया जुलूस में आरोपी बनाये गए पूर्व बीजेपी पार्षद और वर्तमान कांग्रेसी नेता उस्मान पटेल के लिए बीजेपी नेता ट्विटर पर हमदर्दी खुद बीजेपी को भी खल रही है। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ने के बाद न सिर्फ खजराना में कई लोगों पर कार्रवाई की गई थी और एसडीएम को शोकाज नोटिस सहित खजराना टीआई और क्षेत्रीय सीएसपी को भी जिला कलेक्टर ने फटकार लगाई थी। लेकिन बीजेपी प्रवक्ता के ट्वीट में मौजूदा परिस्थिति का जिक्र किया गया जिसके मायने सांवेर की कलश यात्रा से जोड़कर देखे जा रहे है, वही कांग्रेस कार्यकर्ताओ की जमा भीड़ पर की गई कार्रवाई से भी।

लिहाजा, भले ही सियासी गलियारों में बीजेपी नेता के ट्वीट को पार्टी लाइन से हटकर माना जा रहा हो। बता दें कि बीजेपी नेता उमेश शर्मा ने ही ताजिया मामले में उमड़ी भीड़ के बाद सार्वजनिक तौर पर लाव लश्कर के साथ गणेश विसर्जन की चेतावनी भी प्रशासन को दी थी, ऐसे में अचानक से उनके ह्रदय परिवर्तन से बीजेपी में हड़कंप मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here