गुंडा टैक्स वसूलने पर भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, छुड़ाने थाने पहुंचे कांग्रेसी, कई नेताओं से कनेक्शन

bjp-worker-who-collected-the-gunda-tax-arrested-in-indore-madhypradesh

इंदौर।

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से पुलिस ने भाजयुमो कार्यकर्ता और क्षेत्र के लिस्टेड बदमाश दीपक वर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि वर्मा रोज बसाें से भंडारे के नाम पर 300 रुपए प्रतिदिन के हिसाब  गुंडा टैक्स वसूलता था।वर्मा विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के लिए काम करता था और अबतक कई जगहों से वसूली भी कर चुका है। उसके फेसबुक अकाउंट से भी कई दिग्गज नेताओं के साथ फोटो मिले है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पूछताछ में कई और नामों का खुलासा होने की  संभावना है।

          मिली जानकारी के अनुसार,  ऊं साईंराम ट्रेवल्स की बस के कंडक्टर कमल विश्वकर्मा की शिकायत पर वर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया था। ट्रेवल्स संचालक गोविंद परिहार ने बताया दीपक ने तीन दिन पहले कमल को धमकाया और 300 रुपए मांगे। कमल ने रुपए देने से मना किया तो दीपक ने उसे पीटा। इसी बाद गुरुवार को गुंडा टैक्स वसूलने वाले भाजयुमो कार्यकर्ता और क्षेत्र के लिस्टेड बदमाश दीपक वर्मा काे गिरफ्तार कर जुलूस निकाला।पुलिस ने बताया कि वर्मा तीन इमली बस स्टैंड से चलने वाली बसाें से रोज भंडारे के नाम पर गुंडा टैक्स वसूलता था।पहले यही वसूली वह नौलखा चौराहे पर भी करता था। उसके खिलाफ बलात्कार, बलवा, वसूली और मारपीट के पहले से ही आठ केस दर्ज हैं। वही आरोपी ने फेसबुक पर भी खुद को भाजयुमो का कार्यकर्ता बताया है। वह कई भाजपा नेताओं से जुड़ा है। उसने विधायक आकाश विजयवर्गीय, भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, गोलू शुक्ला, मनस्वी पाटीदार सहित कई नेताओं के साथ खिंचाए फोटो अपने फेसबुक पर पोस्ट किए हैं

टीआई के अनुसार, बदमाश ने विधानसभा चुनाव में भाजपा का काम किया था। उसके अपराधों को देखकर बांड ओवर भी किया है। प्रदेश में सरकार बदलते ही वह कांग्रेस के लोगों से भी रिश्ते बनाने लग गया था। उसे छुड़ाने के लिए कांग्रेस-भाजपा के कई कार्यकर्ता थाने के चक्कर लगा रहे थे। एक बार उसने यादव बस सर्विस के स्टाफ के साथ भी मारपीट की। 

गुंडा टैक्स वसूलने पर भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, छुड़ाने थाने पहुंचे कांग्रेसी, कई नेताओं से कनेक्शन