बदमाशों के हौसले बुलंद, लूटा महिला का पर्स, 2 गिरफ्तार

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में एक्टिवा सवार महिला को टक्कर मारकर उसका पर्स छीनकर भागने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से लूटा गया पर्स, मोबाइल फोन, नकद सहित अन्य सामान भी बरामद कर लिया गया है।

दरअसल, घटना इंदौर मामला अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के अर्बन हाट के सामने की बताई जा रही है एक्टिवा सवार एक महिला अपने सहेली के साथ घर जा रही थी। इसी दौरान बिना नंबर की एक्टिवा से आए दो युवकों ने पहले महिला की एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार कर जमीन पर गिरा दिया और फिर पर्स लेकर भाग खड़े हुए। अन्नपूर्णा टीआई सतीश द्वेदी के मुताबिक घटना स्थल के आस पास खड़े लोगो ने बदमाशों का पीछा किया तो वो केशर बाग रोड़ स्थित घूंघट गार्डन के करीब अपना वाहन रख मौके से भान खड़े हुए वही महिलाओ को लोगो ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

इधर, पूरे मामले में पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर मुखबिर की सूचना पर दो आरोपी यासीन और आदिल को अपनी गिरफ्त में लिया है। पकड़े गए आरोपी से लूटा गया पर्स भी बरामद किया गया है जिसमें एक मोबाइल फोन और करीब 4 हजार नगद और एटीएम सहित अन्य सामान बरामद किया गया। पकड़े गए दोनों ही आरोपी आदतन चैन स्नैचिंग और पर्स लूटने की घटनाओं को अंजाम देते हैं फिलहाल पुलिस अन्य और भी मामलों में आरोपियों से पूछताछ कर रही है वहीं आरोपी आदिल पर पूर्व में जूनि इंदौर थाने में भी प्रकरण दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here