Indore News: कार ने एक्टिवा को मारी टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Accident

Indore News : इंदौर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां कार ने एक्टिवा सवार दो लोगों को रौंद दिया है। हादसे में 5 वर्षीय बच्चे और उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दो बच्चे घायल हो गए है। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

जांच जारी

मामला में पुलिस ने कार चालक यशवंत कॉलोनी निवासी अजीत लालवानी को गिरफ्तार कर लिया है जो कि देश छोड़ भागने की फिराक में था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही, घटना में सीसीटीवी फूटेज भी खंगाले जा रहे है। इधर, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।