एमवाय अस्पताल से बच्चा चोरी का मामला, अब तक नहीं लगा सुराग, 20 हजार का इनाम घोषित

पूरे शहर के करीब 40 जगह के सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है जिसमे बच्चा चोर महिला की कई जगह लोकेशन भी ट्रैस हुई है

इंदौर, आकाश धोलपुरे| दीपावली की रात 2 में पंचम की फेल निवासी प्रसूता भर्ती हुई थी और कुछ समय बाद प्रसूता ने एक बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद नर्स का एप्रिन पहनकर एक लड़की आती है और उसे ले जाती है। थोड़ी देर बाद जब नवजात वापस नही आता तब एम.वाय.अस्पताल में हंगामा खड़ा हो गया और इसके बाद परिजन अस्पताल पर सवाल उठाने लगते है। इधर, मामले की जानकारी पुलिस को लगती है तब सीसीटीवी में वो तस्वीर सामने आ जाती है जिसमे एक युवती और एक महिला संदेहास्पद स्थिति में दिखती है। इधर, पुलिस बाहरके फुटेज तलाशती है तो वाहन के नम्बर स्पष्ट नही दिखाई दिये। लिहाजा,अब पुलिस सबंधित सीरीज के सभी वाहनों को तलाश कर बच्चा चोरों का पता लगाने में जुटी है।

पुलिस अभी तक अरोपी को पकड़ नही पाई हालांकि सीसीटीवी फुटेज में एक युवती जो की नर्स की ड्रेस पहन कर बच्चा ले जाती हुई दिखाई दे रही है और उस महिला के साथ दो पुरुष भी सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे है।

इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि पूरे मामले में सीएसपी स्तर के अधिकारी को लगाया गया है जो कि पूरे शहर के करीब 40 जगह के सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है जिसमे बच्चा चोर महिला की कई जगह लोकेशन भी ट्रैस हुई है वही उस महिला के साथ दो व्यक्ति को भी देखा गया है उसकी भी पहचान की जा रही है वही पूरे मामले में पुलिस ने बच्चा चोरी करने वाली महिला के फुटेज के आधार पर सूचना देने वाले को 20 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।