DSP और SDM की सगाई के बाद उठा जाति का मुद्दा,वायरल ऑडियो में DSP को दी धौंस,मामला थाने पहुंचा

इंदौर/आकाश धोलपुरे

अलीराजपुर डीएसपी और देवास एसडीएम की सगाई बीते जून की 28 तारीख की हो गई लेकिन इसे जातिवाद का दंश लग गया है। अलीराजपुर डीएसपी जो कलोता क्षत्रिय समाज से ताल्लुक रखते है उन्होंने देवास एसडीएम से सगाई कर 7 जन्मों में बंधने के लिए पहला कदम आगे बढ़ाया ही था कि जातिवाद का दंश सामने आ गया है और ये दोनों के रिश्ते पर जातिगत बेड़ियां बांधने जैसे सवाल उठा रहा है।

दरअसल, ये पूरा मामला उस वक्त सबके सामने आया जब 28 जून को ही कलोता समाज के महेश पिता प्रेम सिंह बढ़वाया निवासी ग्राम मुरखेड़ा देपालपुर ने डीएसपी आशीष पटेल और देवास एसडीएम के गठबन्धन पर सवाल उठाते हुए डीएसपी को गाली दी तो दूसरी और एसडीएम की जाति पर सवाल उठाए। इस मामले का ऑडियो भी आपत्तिजनक और अभ्रद भाषा का इस्तेमाल करने वाले महेश ने खुद ही वायरल भी कर दिया। इसके बाद शिकायत पर पुलिस ने महेश बढ़वाया के खिलाफ अलग अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

वायरल ऑडियो में कलोता विचार मंच और क्षत्रिय कलोता समाज युवा मंच के प्रखर युवा नंदकिशोर पिता भवर सिंह सोलंकी निवासी सेमदा से महेश बढ़वाया ने बात की और सोशल मीडिया पर किसी पोस्ट के संबंध में आपत्ति लेते हुए अपनी समाज के युवा अधिकारी आशीष पटेल के खिलाफ भद्दे शब्दो का इस्तेमाल किया तो दूसरी ओर महिला एसडीएम की जाति पर सवाल उठाते हुए अन्य जातियों को बातचीत में शामिल कर अनर्गल बाते कही। आरोपी महेश ने न सिर्फ डीएसपी, एसडीएम बल्कि देपालपुर विधायक विशाल पटेल, पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल, कस्टम अधिकारी कमल डाबी को भी गालियां दी। इधर, वायरल हो रहे आडियो को लेकर आखिरकार फरियादी नंदकिशोर पिता भवर सिंह सोलंकी ने देपालपुर थाने में शिकायत दर्ज करवा दी और पुलिस ने धारा 294 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here