CM से मिलने पहुंचे कांग्रेसियों में जमकर हुई धक्का-मुक्की, कई मंत्री भी हुए शिकार

chief-minister-kamal-nath-rrives-at-airport-disrupts-congress-workers

इंदौर।

मध्यप्रदेश में इंदौर में कांग्रेसियों में एक बार फिर अनुशासनहीनता देखने को मिली है। यहां मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने एयरपोर्ट पहुंचे कांग्रेसियों ने जमकर धक्का-मुक्की की। इस दौरान मंत्री तुलसी सिलावट, सज्जन सिंह वर्मा, सहित अन्य मंत्री व विधायक अव्यवस्था का शिकार हुए। कई नेता तो धक्का-मुक्की से बचने के लिए जहां जगह मिली वहीं बैठ गए।इस दौरान एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया।जैसे तैसे पुलिस ने मोर्चा संभाला और कार्यकर्ताओं को दूर किया। वही सीएम कमलनाथ ने इस पर जमकर नाराजगी जाहिर की।

दरअसल,शनिवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर में मप्र पुलिस आवास एवं अधोसंरचना विकास निगम द्वारा 15वीं वाहिनी विशेष सशस्त्र बल के लिए निर्मित करवाई गई बहुमंजिला इमारत का लोकार्पण करने पहुंचे थे।मुख्यमंत्री के आने की सूचना पर हजारों की संख्या में कांग्रेसी एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए पहुंच गए। मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। यहां पर कांग्रेसियों ने जमकर धक्का-मुक्की की। इस दौरान मंत्री तुलसी सिलावट, सज्जन सिंह वर्मा, सहित अन्य मंत्री व विधायक अव्यवस्था का शिकार हो गए और कई भीड़ में फंस गए। मंत्री सिलावट तो कार्यकर्ताओं का जोश देख परेशानी से बचने के लिए बाहर आकर बेंच पर बैठ गए।वही अन्य मंत्री भी जहां जगह मिली वह बैठ गए।इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा के नाम पर कई कांग्रेसियों को बाहर ही रोक लिया, जिस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरु कर दिया।

बता दे कि यह पहला मौका नही है । पहले भी कई बार इस तरह के घटनाएं सामने आ चुकी है। साथ ही इन घटनाओं को देखते हुए कई बार हाईकमान द्वारा पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अनुशासन की नसीहत भी दी जा चुकी है।बावजूद इसके स्थिति जस की तस बनी हुई है।