नागरिकता कानून: मंत्री सज्जन वर्मा ने पीएम मोदी और अमित शाह को बताया तानाशाह

इंदौर|  नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में हुए उग्र प्रदर्शन और पुलिस की कार्रवाई पर मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा कि देश को बांटने के कानून का विरोध कर रहे बच्चों के साथ बर्बरता की गई है | उन्होंने अमित शाह और नरेंद्र मोदी तानशाह बताते हुए कहा कि जिनके बच्चे नही है वह क्या जाने उन बच्चों का दर्द। 

मंत्री वर्मा ने जामिया के स्टूडेंट्स पर सरकार के रवैये को गलत बताते हुए कहा कि इतनी ठंड में बच्चे विरोध कर रहे है जबकि कोई अपराधी भी हो तो उसे कंबल देते है,  अस्पताल पहुँचाते है लेकीन जल्लादों से क्या कोई न्याय की उम्मीद करे। उन्होंने कहा जब नौजवान सड़क पर उतर आएगा तो तानशाहो को भागना पड़ेगा। वही भूमाफिया सहित अन्य मामलों के अपराधियों पर हो रही कार्रवाई पर उन्होंने अधिकारियों को चेताया कि वह किसी निर्दोष पर कार्रवाई ना करे माफियाओं के अवैध मकान तोड़े जाए लेकिन किसी के साथ  अत्यचार नही करे | 

वही उन्होंने ये भी कहा सीएम के आदेश की आड़ में किसी निर्दोष पर कार्रवाई नही हो इसलिए हम हर वक्त नजर रखे हुए है। मध्यप्रदेश में संगठन चुनाव और प्रदेश अध्यक्ष के सवाल पर मंत्री वर्मा ने कहा पर दिल्ली में आंदोलन हो गया है अब जल्द ही सभी नेताओं की सहमति से अध्यक्ष का फैसला हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here