cm-kamal-nath-anger-on-his-minister-jitu-patwari-in-mhow

महू।

रविवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ भारतीय संविधान के निर्माता डॉ भीमराव आंबेडकर की 128वीं जयंती के मौके पर बाबा साहब की जन्मस्थली महू पहुंचे। तभी मीडिया से चर्चा के दौरान एक ऐसा वाक्या घटा की कमलनाथ अपने ही मंत्री पर झल्ला उठे और कहा तुम ही बोल दो मैं हट जाता हूं।नाथ के इस रवैए से मंत्री असहज हो गए और पीछे हट गए। पूरा वाक्या मीडिया के कैमरे में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, रविवार को सीएम कमलनाथ बाबा साहेब की जन्म स्थली महू में श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे,  जिसके बाद वे मीडिया से मुखातिब होने के लिए बढ़े। काफी तादाद में मीडियाकर्मी वहां पहुंचे थे और हर कोई उनकी बाइट लेने के लिए आगे आ रहा था, इस दौरान मीडियाकर्मियों के माइक आपस में टकराने लगे, तभी कमलनाथ के बिल्कुल बगल में खड़े जीतू पटवारी ने एक हाथ से सामने लगे माइक्स को दुरुस्त करने की कोशिश शुरू कर दी, लेकिन इसी दौरान भूल गए कि उनका हाथ मीडिया कर्मियों के कैमरे और कमलनाथ के बीच में आ गया है। ऐसा करता देख कमलनाथ अपनी ही मंत्री जीतू पटवारी पर झल्ला गए और कहने लगे तुम ही बोल लो मैं चला जाता हूं।

मुख्यमंत्री की झल्लाहट से जीतू पटवारी  असहज से हो गए औऱ पीछे हट गए, लेकिन तबतक ये घटना कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कमलनाथ की झल्लाहट में चुनावी टेंशन साफ तौर पर देखी जा सकती है।  वीडियो वायरल होने के बाद जहां कांग्रेस सफाई देने में जुटी है वही बीजेपी जमकर तंस कर रही है।