इंदौर कलेक्टर ने ऐसी लगाई फटकार की छलक पड़े CMHO के आंसू, देखें वीडियो

इसी का परिणाम है अपने अनुशासन के लिए पहचाने जाने वाले इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह (Indore Collector Manish Singh) ने बढ़ते कोरोना मामले के चलते सीएमएचओ इंदौर डॉ. प्रवीण जड़िया (CMHO Indore Dr. Praveen Jadia) पर गुस्सा निकाला।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। भले ही एक तरफ किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर शहर में अलग अलग तरीके कांग्रेस (Congress) और किसान संगठनो द्वारा भारत बंद (Bharat Band) के समर्थन मे प्रदर्शन किया जा रहा है तो दूसरी ओर इंदौर जिला प्रशासन कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों और मरीजो की देखभाल को लेकर चिंतित है। इसी का परिणाम है अपने अनुशासन के लिए पहचाने जाने वाले इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह (Indore Collector Manish Singh) ने बढ़ते कोरोना मामले के चलते सीएमएचओ इंदौर डॉ. प्रवीण जड़िया (CMHO Indore Dr. Praveen Jadia) पर गुस्सा निकाला।

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर कलेक्टर (Indore Collector) ने आज समीक्षा बैठक ली और कोरोना को लेकर उन्होंने इंदौर सीएमएचओ (CMHO Indore) को जमकर फटकार लगा दी। कलेक्टर कि फटकार लगते ही सीएमएचओ तबियत बिगड़ और वो रोते हुए बैठक से बाहर निकलें और काफी देर तक कुर्सी पर बैठकर भी आंसू छलकाते रहे।

बता दे कि पिछले कुछ समय डॉ.जड़िया की कार्यप्रणाली से कलेक्टर मनीष सिंह नाराज चल रहे थे और उसी का परिणाम आज सामने आया है। इधर, रुंआसे हुए डॉ. जड़िया को अन्य अधिकारी बिगड़ी हालत में गेट से बाहर लाये और उन्हें उनके वाहन तक छोड़ा।