कंम्प्यूटर बाबा ने कहा- सिलावट नहीं मिलावट है

इंदौर, आकाश धोलपुरे। लोकतंत्र बचाओ यात्रा के जरिये प्रदेश की 25 विधानसभा क्षेत्र में जनता चौपाल लगाने वाले कंप्यूटर बाबा के संतों का काफिला सोमवार को उपचुनाव के एपिसेंटर सांवेर विधानसभा पहुंचा। यहां ग्राम बरोली में एक आयोजन के दौरान कंप्यूटर बाबा ना सिर्फ मंत्री तुलसी सिलावट बल्कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी जमकर बरसे।

कंप्यूटर बाबा ने बरोली सहित अन्य गांवों से आये लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि तुलसी सिलावट सहित 25 विधायक करोड़ो रूपये में बिके हैं और सिलावट ने मिलावट कर शिवराज सरकार बना दी। उन्होंने कहा कि बेंगलुरु में सौदेबाजी कर सिंधिया और सिलावट ने जनमत को बेचा है। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि बेंगलुरु में करोड़ों रूपये की डील के साथ ही बिना विधायक बने मंत्री बनाये जाने को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि तुलसीराम सिलावट को सांवेर की नहीं बल्कि सिंधिया की चिंता है। जनता चौपाल में उन्होंने सीधे वार करते हुए कहा कि 25 गद्दारों के कारण ही आज संत समाज को भजन कीर्तन छोड़कर लोकतंत्र को बचाने के लिए मोर्चा खोलना पड़ा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।