कंप्यूटर बाबा की चुनौती, ‘हिम्मत है तो प्रज्ञा पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज करे चुनाव आयोग’

Computer-Baba's-challenge

इंदौर।

भोपाल में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में हवन पूजन कर चुनाव आयोग के निशाने पर आये कंप्यूटर बाबा ने आयोग को चुनौती दी है| उन्होंने कहा है कि हिम्मत है तो बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का प्रकरण दर्ज करके बताएं। कंप्यूटर बाबा ने शुक्रवार को इंदौर में चुनाव आयोग पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इशारों पर काम करने का आरोप लगाया| 

मीडिया से रूबरू होते हुए  कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि भाजपा एंव चुनाव आयोग की आपस मे जुगलबंदी है। जिसके कारण मुझ पर और मेरे वकील चन्द्र शेखर रायकवार पर प्रकरण दर्ज किया गया है। कम्प्यूटर बाबा ने चुनाव आयोग के काम करने के तरीके पर सवाल उठाते हुए कहा है कि निर्वाचन आयोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर काम कर रहा है।  चुनाव आयोग की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि जिस वजह से उन पर एफआईआर दर्ज की गयी है वही कार्यवाही चुनाव आयोग को साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर करना चाहिए। क्योकि प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथू राम गोडसे को शहीद का दर्जा देकर देश द्रोह किया है। साथ ही कम्प्यूटर बाबा ने यह भी कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे का भी अपमानित किया है। इन दोनों ही मामलों में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर प्रकरण दर्ज होना चाहिए।  


मोदी शेर तो ममता सवा शेर

पश्चिम बंगाल के मामले में कम्प्यूटर बाबा ने ममता बनर्जी की तारीफ़ की है। उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी जैसे शेर को ममता बनर्जी जैसी सवा शेर मिलना चाहिए। बंगाल में चौबीस घण्टे पहले जिस तरह से चुनाव केम्पेन से प्रश्न चिन्ह खड़े किए वह कई और इशारे करता है।  साथ ही नरेंद्र मोदी को बंगाल से भगाने के लिए वह ममता बनर्जी की हर सम्भव मदद करेंगे। कंप��यूटर बाबा ने चुनाव आयोग को चेतावनी भी दे दी है। चुनाव आयोग को चेतावनी देते हुए बाबा ने कहा कि यदि चुनाव आयोग उनपर दर्ज प्रकरण वापस नहीं लेता तो वे लाखों संतो के साथ दिल्ली में आंदोलन करेंगे।