कांग्रेस के मंडल अध्यक्ष के साथ की मारपीट, छत्रीपुरा थाने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता शिकायत दर्ज करने की मांग

जबकि मारपीट का 3 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर (indore) में आज सुबह से ही लोगो मे मतदान को उत्साह देखा जा रहा है और प्रशासन ने भी शांतिपूर्ण मतदान को लेकर कई दावे किए। हालांकि, इंदौर की विधानसभा 1 के वार्ड क्रमांक के सिरपुर स्थित मतदान केंद्र पर निर्वाचन के दौरान मतदाताओं को मतदान केंद्र पर नही जाने देने का मामला सामने आया था जिसके बाद बीजेपी के मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव और कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी संजय शुक्ला मौके पर पहुंचे थे। इसके बाद मामूली विवाद को शांत किया गया और दोनों ही प्रत्याशियों ने साथ मे तस्वीर खिंचवाकर खुशनुमा माहौल में लोकतंत्र के उत्सव को मनाने का संदेश दिया।

यह भी पढ़े…RRR का जादू फिर दिखेगा पर्दे पर, सिक्वल में रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर की जोड़ी मचाएगी धमाल

हालांकि, इस संदेश का इंदौर को विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के वार्ड 69 में मेयर प्रत्याशियों के संदेशों का असर नहीं दिखा। यहां कांग्रेस मंडलम अध्यक्ष सुनील सोलंकी के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट करनें सूचना आई है। यहाँ से बीजेपी मीता रामबाबू राठौर और कांग्रेस की ओर से शिखा मधुसूदन भलिका पार्षद प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में आमने – सामने है।

यह भी पढ़े…इस खूबसूरत एक्ट्रेस का है सायरो बानो से नजदीकी रिश्ता

मिली जानकारी के मुताबिक वोटिंग के दौरान अवैध तरीके से वोटिंग को रोकने के लिए जब कांग्रेस के मंडलम अध्यक्ष सुनील सोलंकी ने विरोध किया तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर दी। कांग्रेस का आरोप है बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। मारपीट का पूरा मामला वार्ड 69 के बूथ क्रमांक 15 परसरामपुरिया स्कूल का है।

यह भी पढ़े…केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में किया मतदान

इधर, घटना के बाद कांग्रेस मेयर प्रत्याशी संजय शुक्ला भी छत्रीपुरा थाना पहुंचे और वहां से उन्होंने इंदौर पुलिस कमिश्नर और छत्रीपुरा थाना प्रभारी से फोन पर बात कर कार्रवाई की मांग की। फिलहाल, थाने पर कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद है और कांग्रेस पुलिस से रिपोर्ट दर्ज करनें की मांग कर रही है वही डीसीपी आर.के. सिंह ने बताया कि वोटो को मामूली सी कहा सुनी हुई और उन्होंने इस मामले में कहा कि बड़ा विवाद नही है। जबकि मारपीट का 3 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।