कांग्रेस मेयर प्रत्याशी की जनता से अनूठी अपील, सीएम आये तो ऐसा करें

मुख्यमंत्री के द्वारा कई समस्याओं के समाधान की घोषणा पूर्व के वर्ष में की गई लेकिन वह केवल घोषणा बनकर रह गई।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। सोमवार को निगम चुनाव के प्रचार का अंतिम दिन है और मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान रोड शो करने इंदौर आएंगे। सीएम के आने के पहले इंदौर (indore) से कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी ने जनता से अनूठी अपील की है। जिसमे उन्होंने शहरवासियों से कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपनी समस्याओं के सवाल पूछे और पुलिस आपको मुख्यमंत्री के पास तक जाने से रोकेगी ऐसे में जनता हाथों में तख्ती लेकर उस पर सवाल लिखे और उनसे सवाल पूछे।

यह भी पढ़े…Dress Psychology : आप की पोशाक और उसके रंग खोलते हैं आपके व्यक्तित्व का राज, जाने असल में कैसे हैं आप..

हालांकि, इसके पहले कांग्रेस प्रत्याशी ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि जब बीजेपी ने 20 साल काम किया है और उन्हें बच्चा कहा गया था तो फिर क्यों केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम शिवराज और पूरी बीजेपी को मैदान में उतरना पड़ा है। वही संजय शुक्ला ने अपने बयान में जनता से कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा इंदौर शहर को अपने सपनों का शहर कहते रहे हैं जबकि यह शहर मेरे अपनों का शहर है । चुनाव प्रचार अभियान के दौरान जिस भी क्षेत्र में वो गए है उस क्षेत्र के नागरिकों ने अपनी समस्याओं को सामने रखा है। मुख्यमंत्री के द्वारा कई समस्याओं के समाधान की घोषणा पूर्व के वर्ष में की गई लेकिन वह केवल घोषणा बनकर रह गई।

यह भी पढ़े…Whatsapp यूजर्स को मिलेंगे दो नए कमाल के फीचर्स, अब चैटिंग होगा और भी मजेदार, जाने

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के द्वारा इंदौर के विकास और नागरिकों की समस्याओं के समाधान के लिए हजारों घोषणा की है, जिन पर अभी तक कोई काम नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि जहां तक पैसे की कमी का सवाल है तो इंदौर नगर निगम को उसके अधिकार के चुंगी कर क्षति पूर्ति के और अन्य मदों के करीब 400 करोड़ रुपए राज्य सरकार ने पिछले कई महीनों से रोक दिया है। ऐसे में जनता को सीएम से सवाल पूछना जरूरी है। इधर, कांग्रेस की अनूठी मांग से ध्यान हटाकर बीजेपी मेयर प्रत्याशी जनसंपर्क में लगे है और उन्हें उम्मीद है सीएम के इंदौर के रोड़ शो के दौरान जनता का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा।