कांग्रेस विधायक बोले, ‘हमने विधायकों को नहीं तोड़ा, वे खुद आये’

congress-mla-laxman-singh-statement-indore-news

इंदौर। आकाश धौलपुरे। गुना के चाचोड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मणसिंह ने इंदौर में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी में जाना उनकी बड़ी गलती थी। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजयसिंह के भाई शुक्रवार को इंदौर प्रेस क्लब में चाय पर चर्चा कार्यक्रम के तहत मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी यानी कांग्रेस ने कभी इस बात पर विश्वास नही किया कि किसी को तोडे या किसी को दबाव बना के हमारी संख्या बढ़ाये ऐसा सोचते नही है। हम अपने वचन पत्र पर कायम है और उसे लागू करने के लिए प्रयासरत है।  भाजपा के जिन विधायकों ने कांग्रेस को समर्थन दिया वे भाजपा में अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस स्थिर सरकार है और कांग्रेस ने कभी किसी विधायक को तोड़ने की कोशिश नही की है। अभी कांग्रेस सरकार को बने हुए 8 महीने हुए है इस बीच लोकसभा चुनाव थे ऐसे में सरकार को 6 महीने ओर देना चाहिए इसके बाद सरकार, मुख्यमंत्री और मंत्रियों का आंकलन किया जाना चाहिए।

बंगाल की राजनीति में सत्ता परिवर्तन के सवाल पर उन्होंने कहा कि बंगाल ने बहुत उतार चढाव देखे है और पश्चिम बंगाल के लोग काबिल है और अपना निर्णय वो स्वयं लेते है। वहा एक वातावरण बना हुआ है लेकिन उसका असर नही होगा वही मध्यप्रदेश  में भी सत्ता परिवर्तन के मामले में  उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में लोगो ने पार्टी सिस्टम को वोट दिया है और कांग्रेस जनमत का आदर करती है और जनमत का आदर सभी को करना चाहिए।

50 बार भी फ्लोर टेस्ट कराले भाजपा नहीं जीतेगी 

प्रदेश की सत्ता वर्तमान आंकड़ो को बताते हुए कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा कहा कि बीजेपी सरकार गिराने की कोशिश कर रही है और 5 बार मतदान हो गया है बीजेपी 50 बार भी यदि करा लें तो प्रदेश सरकार गिरने वाली नही है। वही उन्होंने नाम लिए बिना कहा बीजेपी के नेता इशारे की बात करते है लेकिन हम कहते है कि इशारा हो या ना हो सरकार गिरने वाली नही है।