आज इंदौर की राजनीति में आएगा भूचाल, BJP को बड़ा झटका देगी कांग्रेस

after-resignation-shejwalkar-new-mayor-name-talking-

इंदौर।आकाश धौलपुरे। सीएम कमलनाथ आज दोपहर 12 बजे से शाम 7.30 बजे तक इंदौर में रहेंगे लेकिन उनके इस दौरे के दौरान उन सवालो के जबाव भी मिल जाएंगे जिनके चलते इंदौर के राजनीतिक गलियारों में पिछले कई दिनों से चर्चा चल रही थी। दरअसल, इंदौर में बीजेपी बिखरती नजर आ रही है क्योंकि पहले बीजेपी पार्षद उस्मान पटेल ने पार्टी छोड़ी थी और अब बीजेपी के कद्दावर नेता शंकर यादव के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज है।

दरअसल, बीते कुछ दिनों से इंदौर में बीजेपी की अयोध्या कही जाने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 में विधायक मालिनी गौड़ के कट्टर समर्थक शंकर यादव के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाएं जोरो पर है और इस मामले में स्वयं विधायक मालिनी गौड़ ने भी साफ कर दिया था कि शंकर यादव की कुछ मजबूरियां होगी जिसके चलते वो कांग्रेस में शामिल हो सकते है। बस इसी बात से ये संकेत मिल रहे है कि अब बीजेपी का 4 नम्बर का सूत्रधार कांग्रेस के लिये काम करेगा।

एमपी ब्रेकिंग न्यूज के विश्वसनीय सूत्रों की माने तो मंत्री जीतू पटवारी की पहल और बीजेपी नेता शंकर यादव की निजी इच्छा के चलते आज राऊ विधानसभा में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शंकर यादव अपने हजारो समर्थको के साथ कांग्रेस में शामिल हो सकते है। हालांकि अब सवाल ये भी उठ रहे है कि जब चर्चाओ का बाजार इतना गरम है तो क्यों नही बीजेपी ने अब तक कोई शंकर यादव का रोकने का प्रयास किया या फिर बीजेपी प्रयासो के बाद भी विफल रह सकती है हालांकि इस सवाल का जबाव आज सभी को मिल जाएगा।

इधर, पिछले दिनों बीजेपी के अल्पसंख्यक नेता और खजराना पार्षद उस्मान पटेल बे भी नाराजगी के चलते पार्टी छोड़ दी थी जिनके कांग्रेस में जाने की अटकलों पर सबसे पहले मुहर एमपी ब्रेकिंग न्यूज ने लगाई थी और आज एमपी ब्रेकिंग न्यूज से चर्चा के दौरान बीजेपी त्यागने वाले उस्मान पटेल ने स्पष्ट कर दिया कि वो आज मंत्री जीतू पटवारी के कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में अपने 1 हजार कार्यकर्ताओ और समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो रहे है। याने बीजेपी को एक झटका तो लगना तय है वही यदि शंकर यादव पाला बदलते है तो दूसरा झटका भी तय माना जा रहा है।