कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन, महंगाई के करंट से खड़े हुए बाल

इंदौर।आकाश धौलपुरे।
दिल्ली में बीजेपी की हार के बाद अचानक देशभर में घरेलू गैस उपभोक्ताओं पर केंद्र सरकार मूल्य वृद्धि का फरमान जारी किया तो देशभर में विरोध की लहर शुरू हो गई। ऐसे में कांग्रेस कहा पीछे रहने वाली है इंदौर में तो कांग्रेसियों ने अनूठा प्रदर्शन कर पीएम मोदी और बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेसी नेताओं ने गृहमंत्री अमित शाह के करंट वाले बयान का जबाव देते हुए प्रदर्शन के जरिये जताया कि अब तो गैस टँकी से भी करंट लगने लगा जिसके चलते आम आदमी के बाल खड़े हो गए है।

बता दे कि केंद्र सरकार ने हाल ही घरेलू गैस के दाम में 150 रुपए वृद्धि करने का निर्णय लिया है जिसके चलते अब देश के कई हिस्सों में घरेलू गैस सिलेंडर का दाम 890 रुपए प्रति सिलेंडर हो गया है।

इसी के चलते शनिवार को इंदौर के राजबाड़ा पर केंद्र सरकार द्वारा गैस सिलेंडर पर की गई मूल्यवृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने इंदौर में अनूठा प्रदर्शन किया कांग्रेस नेताओं द्वारा हाथों में गैस की टंकी और एक बैनर लेकर बताया कि कांग्रेस शासन के जमाने मे गैस सिलेंडर के दाम 444 रुपए तक थे और दाम दुगुने होकर 890 रूपए तक जा पहुंचे है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि 150 रुपए की मूल्य वृद्धि से महिलाओं को करंट लग रहा है भाजपा को दिल्ली में मिली हार का बदला देश भर की गलियों में रहने वाले आम आदमी से लिया जा रहा है। कांग्रेसी नेताओं ने जिस तरह से करंट लगने पर बाल खड़े हो जाते हैं वैसे ही अपने बाल खड़े कर लिए और कहा कि बीजेपी के महंगाई के कारण से हमारे बाल खड़े हो गए हैं जब तक महंगाई कम नहीं होगी बाल खड़े ही रहेंगे।