इंदौर में डेंगू के बीच कोरोना का कहर जारी, उद्योगपति परिवार से जुड़े 6 लोग संक्रमित, इलाज जारी

अभी इस बात पर भी सवाल बने हुए है कि क्या सभी 6 संक्रमितों को कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की पहली डोज लगी थी या फिर नहीं, वहीं स्वास्थ्य विभाग इस पूरे मामले को लेकर अलर्ट पर है।

mp corona

इंदौर, आकाश धोलपुरे। हर रोज इंदौर ( Indore) में डेंगू (Dengue) और वायरल फीवर (viral fever) के बढ़ते मरीजों ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें बढ़ा रखी है। वहीं अब एक उद्योगपति परिवार के 6 सदस्यों के एक साथ कोरोना संक्रमण का शिकार हो जाने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें…ड्रिंक एंड ड्राइव में इंदौर ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक साथ 66 दो और चार पहिया वाहन जब्त

दरअसल, इंदौर के पलासिया जैसे पाश इलाके में रहने वाले उद्योगपति परिवार के पति-पत्नि, बुजुर्ग माता-पिता और दो नौकर आंध्रप्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर और तेलंगाना के हैदराबाद हवाई सफर कर इंदौर से पहुंचे थे। 6 सितंबर को जैसे ही वो इंदौर लौटे वैसे उनमें कोविड-19 के लक्षण सामने आने लगे। जिसके बाद उद्योगपति परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित हुए तो पहले 2 सदस्यों और आज 2 सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया वही 2 संक्रमित कोविड केयर सेंटर में इलाज ले रहे है।

इधर, यकायक 6 मामले सामने आने के बाद इंदौर में स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है और परिवार की कांट्रेक्ट ट्रेसिंग करने के साथ फैक्टरी में काम करने वाले करीब 200 लोगो के सैम्पल लिये गए है। हालांकि इस पूरे मामले में ताज्जुब की बात ये है कि जब सभी 6 पॉजिटिवो ने हवाई सफर किया था तो अलग अलग एयरपोर्ट्स पर की जाने स्क्रीनिंग पर सवाल उठ रहे है।

हालांकि, अभी इस बात पर भी सवाल बने हुए है कि क्या सभी 6 संक्रमितों को कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की पहली डोज लगी थी या फिर नहीं, वहीं स्वास्थ्य विभाग इस पूरे मामले को लेकर अलर्ट पर है।

इंदौर में डेंगू के बीच कोरोना का कहर जारी, उद्योगपति परिवार से जुड़े 6 लोग संक्रमित, इलाज जारी

यह भी पढ़ें…इंदौर क्राइम ब्रांच और पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 दर्जन से ज्यादा एटीएम लूटने वाले अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 3 आरोपी गिरफ्तार