Coronavirus In Indore: प्रेमचंद गुड्डू को हुआ कोरोना, बॉम्बे अस्पताल में भर्ती

premchand guddu

इंदौर।
एमपी में कोरोना का कहर तेजी से बरप रहा है, आए दिन आमआदमी से राजनेता इसकी चपेट में आ रहे है। अब हाल ही में बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए प्रेमचंद गुड्डू कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। गुड्डू को इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

गुड्‌डू सांवेर उपचुनाव को लेकर सक्रिय थे। वे क्षेत्र में लगातार घूम-घूम कर लोगों ने मिल रहे थे। संभवत: इसी दौरान वे इसकी चपेट में आए।  वे शुगर पेशेंट हैं। उनकी हालत ठीक है। उनके संक्रमित पाए जाने पर परिवार और उसके संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक हालत नियंत्रण में है।संपर्क में आए नेताओं में हड़कंप मच गया है। बता दे कि गु्डूड साँवेर उपचुनाव में कांग्रेस के भावी उम्मीदवार है ।

बता दे कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 837 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) केस सामने आये हैं| वहीं एक दिन में कोरोना से 15 मौते हुई हैं। इन्हे मिलाकर राज्य में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 22600 हो गई है। संक्रमितों का यह आंकड़ा बताता है कि आने वाले दिनों में स्थिति और गंभीर हो जायेगी। वही  पिछले 24 घंटों में ही प्रदेश में कोरोना से 15 मरीजों की मौत हुई है, जिसके बाद प्रदेश में मरने वालों की कुल संख्या 721 हो गई है।  मध्यप्रदेश में अब 6568 एक्टिव केस हैं, जो अपना इलाज करा रहे हैं।