Corona in MP: इंदौर में कोरोना का बढ़ता ग्राफ, मिलें रिकॉर्ड 379 पॉजिटिव

इंदौर, आकाश धोलपुरे। एक तरफ समूचे प्रदेश में कोरोना उफान पर है वही दूसरी ओर आर्थिक राजधानी इंदौर में भी कोरोना का कहर जारी है। इंदौर में रविवार रात को जारी रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना के रिकार्ड 379 मामले सामने आए है इसके अलावा 5 लोगो की मौत हो गई। रविवार को 1995 सैम्पल की जांच की गई जिनमे 379 लोग संक्रमित पाए गए है जिसके बाद कोरोना से संक्रमित मरीजो की संख्या 17161 तक जा पहुंची है। इधर, कोरोना से हुई 5 मौतों के साथ अब तक इंदौर में कोरोना से जान गंवाने वालो की संख्या 463 तक जा पहुंची है। इधर, शहर में एक्टिव केस की संख्या 5162 तक जा पहुंची है याने की इतने मरीजो का इलाज जारी है वही चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि इनमें से एक तिहाई मरीजो का इलाज होम क्वारेंटाइन के तहत किया जा रहा है। इधर, राहत की बात ये है कि रविवार को 223 मरीज कोविड की जंग जीतकर घर लौट चुके है जिसके बाद अब तक ठीक होने वालों की संख्या 11536 हो गई है।

सितंबर का महीना बनता जा रहा है सितमगर

इंदौर में कोरोना सितम ढहा रहा है और अब सितंबर का माह शहर के सितमगर साबित हुआ है। 1 सितंबर से लेकर अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 3911 मामले सामने आए है जिसमे 8 दफा कोरोना ने 200 से ज्यादा लोगो को संक्रमित किया वही 5 दफा 300 से ज्यादा संक्रमित सामने आए है। रविवार को तो कोरोना ने अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए रिकॉर्ड 379 लोगो को अपनी चपेट में ले लिया। इधर, इस माह कोरोना ने 65 लोगो की जान महज 13 दिनों में ले ली है जिसका सीधा मतलब है कि संक्रमण के फैलाव के साथ ही सितमगर बने सितंबर में डेथ रेट में तेजी आई है और कोरोना डेंजर झोन में है।

लगातार बढ़ रहे संक्रमण और मौत के मामले के बाद हम भी आपसे ये ही कहेंगे बहुत ज्यादा जरूरी हो तो ही घर से निकले और प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देशो का जिम्मेदारी के साथ पालन करे। फिलहाल, इंदौर कोरोना की रडार पर है इसलिए मास्क पहनने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सभी को करना जरूरी है वही बार बार हाथ धोने की जरूरत को भी आदत में शुमार करना बेहद जरूरी है इसके साथ ही बाहर निकलने पर सेनेटाइजर का भी इस्तेमाल भी अवश्य करे।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here