Corona Update: इस जिले में संक्रमण की रफ़्तार तेज़, 41 पॉजिटिव मिलें, 4 की मौत

सिंगरौली कलेक्टर
Corona Virus In Red Background - Microbiology And Virology Concept - 3d Rendering

इंदौर।

मध्यप्रदेश(madhypradesh) के इंदौर(indore) में एक बार फिर कोरोना(corona) की रफ्तार तेज हो गई है।शनिवार देर रात जारी रिपोर्ट में एक बार फिर यहां कोरोना (corona) का बड़ा विस्फोट हुआ है। एक साथ 41 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।वही चार की मौत हो गई है। पिछले 24 घंटे में 1788 सैंपलों की जांच की गई, जिसमें 41 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। वहीँ 1729 की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

दरअसल, इंदौर में कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नही ले रही है। यहां आए दिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है और लोग एक के बाद एक दम तोड रहे है।शनिवार को आई रिपोर्ट में जहां 41 पॉजिटिव मिले है। वही चार लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। अबतक 4329 संक्रमित हो चुके है औऱ 197 की मौत हो चुकी है।इससे पहले रोज चार-चार कोरोना संक्रमितों की मौत की पुष्टि की जा रही थी। लगातार बढ रहे आंकड़ों ने शासन-प्रशासन की नींद उड़ा दी है। बीते तीन चार दिनों से केस कम मिल रहे थे लेकिन हर दिन एक साथ 40 से ज्यादा की रिपोर्ट पॉजिटिव फिर चिंता का विषय बन गई है।

इधर इंदौर में अब तक 3185 मरीज स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। जिसके साथ ही 71397 सैंपलों की जांच की जा चुकी है। वहीँ जिले में रोज लगभग 2 हजार सैंपल जांचे जा रहे हैं। जबकि अब शहर में एक्टिव मरीजों की संख्या 947 रह गयी है।