Corona update: इंदौर की हालत गंभीर, मिले 393 पॉजिटिव, अब नही संभले तो बढ़ेगी मुश्किलें

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  अनलॉक होने के बाद इंदौर जो सोशल डिस्टेंसिंग का जमकर माखौल उड़ा है जो सोशल मिक्सिंग ने शहर को अब उस राह की और धकेल दिया है जहां मुश्किलें नजदीक और राहत, मुश्किल की ओर बढ़ रही है।
दरअसल, हम बात कर रहे कोविड – 19 के ताजा सरकारी आंकड़े की जो न सिर्फ प्रशासन की बल्कि आम जनता के लिए मुश्किलों का सबव बन रहे है। इंदौर में मंगलवार को 393 संक्रमण के मामले सामने आए है और 6 लोगो की मौत कोरोना से हो गई याने ये आंकड़े अब इस ओर इशारा कर रहे है कि अनलॉक के बाद इंदौर जल्द ही औसतन प्रतिदिन 500 संक्रमितो और 5 मौत प्रतिदिन की और बढ़ रहा है। ये अनुमान सरकारी रिपोर्ट के आधार पर लगाया जा रहा है।

हैरान कर देने वाली बात ये है की कोरोना के तेजी से बढ़ते आंकड़ो के बावजूद भी बड़ी संख्या में लोग लापरवाही का नमूना पेश करते नजर आ रहे है। इसी का परिणाम है कि इंदौर के ताजा मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक संक्रमितों का आंकड़ा 400 के करीब पहुंच गया है। ताजा सरकारी आंकड़े के मुताबिक मंगलवार को इंदौर में कोरोना के 393 नए पॉजिटिव मामले सामने आए है जिसके कुल पॉजिटिव मरीजो की संख्या 17940 तक जा पहुंची है जिनमें से 5399 लोगो का इलाज चल रहा है और 12068 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं।मंगलवार को हुई 6 मौतों के बाद अब तक अकेले इंदौर में 473 लोगो की मौत हो चुकी है।

कोरोना रफ्तार पर रोक लगाई जा सकती है यदि आप कोविड संबंधी सभी दिशा निर्देशों का पालन पूरी शिद्दत से करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here