CORONA UPDATE: इंदौर में गुरूवार को राहत का शतक, स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा 1600 के पार

318

इंदौर/आकाश धोलपुरे

इंदौर से गुरूवार को सुखद खबर सामने आई है। दरअसल शहर के एक बड़े निजी अस्पताल में इलाज करा रहे 100 से अधिक कोविड पेशेंट ठीक होकर अपने घर लौट चुके है।

बता दे कि इंदौर में कोरोना से जंग जारी है और ये ही वजह है कि शहर में भले ही हर रोज कोरोना संक्रमितो की संख्या में बढ़ोतरी हो रही हो लेकिन दूसरी और जांबाज डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की मदद से कोरोना से जंग जीतने वालो की संख्या भी तेजी से आगे बढ़ रही है। गुरूवार को अरविन्दो हॉस्पिटल से 110 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर लौटे हैं जो कोरोना काल में एक बड़ी राहत वाली खबर है।

अरविंदो अस्पताल प्रबंधन की ओर से राजीव सिंह ने बताया कि इंदौर सहित उज्जैन और मंदसौर के मरीज बिल्कुल ठीक होकर नई पालिसी के तहत घर लौट रहे हैंं। उन्होंने बताया कि गुरूवार को डिस्चार्ज होने वाले लोगो में से अधिकतर इंदौर से हैं। डिस्चार्ज हुए लोगो की उम्र 6 माह से लेकर 90 वर्ष तक है। फिलहाल, इंदौर में कोरोना से जान गंवाने वालो की संख्या 122 है तो दूसरी और कोरोना को हराकर स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा 1600 के पार पहुंच गया है। राहत के शतक के दौरान ठीक होने वाले लोगो ने अस्पताल प्रबंधन और सरकार का आभार भी माना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here