डीएवीवी के छात्रों को मिलेगी राहत, जल्द ही जारी होंगे परीक्षा परिणाम

indore davv

Indore News : विधानसभा चुनाव के चलते निर्वाचन की ड्यूटी में लगे डीएवीवी के कर्मचारी और अधिकारियों के चुनावी ड्यूटी से लौटकर आ जाने के बाद रुके हुए लगभग सभी कामो को जल्द पूरा करने और छात्रों को राहत देने की बात डीएवीवी में परीक्षा नियंत्रक डॉक्टर अशेष तिवारी ने कही है।

जल्द ही जारी होंगे परीक्षा परिणाम

विधानसभा चुनाव में निर्वाचन के कार्य के लिए इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय से लगभग सभी विभागों से कर्मचारी और अधिकारियों की ड्यूटी निर्वाचन के कार्य में लगाई गई थी निर्वाचन में लगे अधिकारी और कर्मचारियों ने छात्र हित में अपने काम को अंजाम देते हुए निर्वाचन के कार्य को भी बखूबी निभाया और मिले हुए समय में विश्वविद्यालय से जुड़े कामों को भी करते हुए बीते दिनों की परीक्षाओं के परीक्षा परिणाम भी जारी करने में अपनी सहभागिता दी है। डॉक्टर तिवारी ने परीक्षा परिणाम को लेकर कहा कि एन ई पी के तहत हुई परीक्षाओं के परिणाम हम जारी कर चुके हैं कुछ कोर्सेज जिनकी परीक्षाएं हुई थी उसके परीक्षा परिणाम जरूर डीले हुए हैं जिन्हें हम जल्द ही जारी करेंगे।

एन ई पी के तहत ही कोई परीक्षा के बीए ओर बीएससी के परीक्षा परिणाम की सभी की मदद से चल रहे चुनाव के दौरान पूरा सहयोग करते हुए हजारों छात्रों को राहत देने का काम किया गया है। अब आगामी एक सप्ताह में एमबीए और बीएड के बाकी बचे परीक्षा परिणाम जिनकी संख्या भी हजारों में है घोषित करने की बात डॉक्टर तिवारी ने कही है।

माना जा सकता है कि प्रशासन के मिले निर्देशों का पालन करते हुए डीएवीवी के अधिकारियों कर्मचारियों ने अपना सो प्रतिशत देते हुए बखूबी निर्वाचन के काम के साथ-साथ हजारों छात्रों को भी राहत देने का काम किया।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News