सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन करना युवक को पड़ा महंगा, इंदौर पुलिस ने किया गिरफ्तार

arrest

Indore News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इंदौर शहर में शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है। पुलिस द्वारा अपराध करने वाले और आम नागरिक में दहशत फैलाने वालों पर खास निगाह बनाए हुए है। इंदौर पुलिस कमिश्नर के निर्देश के बाद एक स्पेशल टीम सोशल मीडिया पर लागातार नजर रखे हुए है। जिसका नतीजा है कि सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र में शख्स को हवा बाजी करना मंहगा पड़ गया। आरोपी शख्स द्वारा सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन किया जा रहा था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के पास से पिस्तौल और कारतूस बरामद

एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच ने जानकारी दी कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म आरोपी द्वारा हथियारों का प्रदर्शन किया जा रहा था। जिसकी शिकायत मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। बता दें आरोपी के पास से पुलिस को पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद हुई। वहीं पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की गई।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News