इंदौर| नए साल का स्वागत करने के दौरान सेलिब्रेशन की आड़ में हुड़दंग करने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर है| लिहाजा, आपको साल के आखरी दिन की ये खबर सचेत कर रही है कि आप नए साल के जश्न के दौरान हंगामा करते नजर आए तो पुलिस आपको सीधे सलाखों के पीछे डाल देगी। क्योंकि जश्न के समय नशा कर हंगामा करने वाले पुलिस की नजरों से नही बच पाएंगे। 

इंदौर पुलिस ने बाकायदा इसके लिए एक प्लान तैयार किया है ऐसे में नशा कर सड़क पर बखेड़ा खड़े करने वाले युवक युवतियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। जहां पुरुषों के लिए पुलिस पहले से ही तैयार है वही महिला पुलिस भी शहर के अलग अलग स्थानों पर युवतियों द्वारा किये जाने वाले हंगामे को लेकर सतर्क है और वो सीधे कार्रवाई करने को तैयार रहेगी। 

इधर, इंदौर पुलिस के आला अधिकारियों ने पहले ही शहर के पब और होटल संचालको को हिदायत दे रखी है कि वो 12 बजे के बाद हर स्थिति में पब व होटल को बंद कर दे। वही इसके बाद सड़को व चौराहों पर नए साल के जश्न में शराब पीकर हुड़दंग करने वालो पर भी पुलिस सीधे कार्रवाई कर सकती। पुलिस ऐसे लोगो व उनके वाहनों की चैकिंग करेगी और यदि गड़बड़ हुई तो ऐसे लोगो पर कार्रवाई कर वाहन जब्त कर सकती है। शराब पीकर वाहन चलाया तो ब्रेथ एनालाइजर के जरिये जांच भी की जाएगी। इंदौर पुलिस प्रमुख चौराहों के अलावा विजय नगर, पलासिया,  राजबाड़ा, पलासिया, भंवरकुआं, महू नाका सहित शहर की सीमा से सटे इलाको पर भी तैनात रहकर नजर रखेगी।