MP में डबल मर्डर से सनसनी, 3 साल की बेटी के सामने पिता ने सास और पत्नी को उतारा मौत के घाट

इंदौर।

मध्यप्रदेश के इंदौर से एक डबल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी तीन साल की बेटी के सामने पत्नी और सास की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। घटना के बाद जब आसपास के लोगों ने उसे पकड़ा तो उन्हें चाकू दिखा कर भाग गया और कुछ दूर जाकर ठेले पर पानी पुरी खाने लगा।हमले में घायल दोनों महिलाओ को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्स्कों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, लेकिन घटना के बाद से ही इलाके मे दहशत का माहौल है।

घटना इंदौर के द्वारिकापुरी थाना इलाके के साठ फीट रोड पर स्थित शनि मंदिर के पास की है। यहां पर रहने वाली नीतू पति संदीप सोनी 23 साल, 3 साल की बेटी गुड़‍िया और मां पदमा पति दौलत वर्मा 50 साल घर में थी। तभी संदीप सोनी वहां पर आया। संदीप ने आते ही घर में पड़ी मोगरी उठा कर पद्मा पर हमला करना शुरू कर दिया।नीतू ने बीच बचाव किया तो संदीप ने चाकू से पद्मा पर वार किया और उसे लहूलुहान कर दिया। मां को घायल देख नीतू बाहर भागी तो संदीप उसके पीछे भागा और उसे धक्का देकर दरवाजे से टकरा दिया। टक्कर लगते ही नीतू जमीन पर गिर गई। इसके बाद संदीप उस पर बैठ गया और ताबड़तोड़ सीने पर चाकू से वार कर दिया। उसकी तीन साल की बेटी यह देखती रही।चीख पुकार सुन पडो़सी दौड़े तो वह चाकू लहराने लगा और मारने की धमकी देकर  कुछ दूरी पर जाकर पानी पुरी खाने लगा। इसी बीच लोगो ने 108 और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि संदीप कुछ दूर ही खड़ा है। इसके बाद उसे पकड़ लिया। हालांकि संदीप ने ऐसा क्यो किया यह अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

 पुलिस ने बताया कि संदीप मंगलवार को यहां पर आया था और दोनों को जान से मारने की धमकी देकर गया था।चार साल पहले नीतू और संदीप का प्रेम विवाह हुआ था, लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच तकरार शुरु हो गई औऱ बात तलाक तक पहुंच गई थी। दोनों का मामला कई बार थाने तक पहुंचा और कुछ समय पूर्व थाने पर दोनों को पुलिस अधिकरियों समझाया तो विवाद थम गया था, लेकिन बुधवार की रात उसने दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here