Indore News- ड्रग आंटी के बेटे की गर्लफ्रेंड कैंडी गिरफ्तार, खोले कई चौंकाने वाले राज

इंदौर पुलिस ने जब नशीली नागिन याने तरन्नुम को गिरफ्त में लिया तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए।ड्रग आंटी के फरार बेटे यश जैन तरन्नुम उर्फ आफिन से इम्प्रेस था और दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि आफिन यश की गर्लफ्रैंड (Girlfriend) बन गई।

indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में जब से ड्रग वाली आंटी प्रीति जैन (Drug Anty Preeti Jain) के नशीले कारोबार का खुलासा हुआ है तब से हर रोज नए तथ्य सामने आ रहे है। इंदौर पुलिस (Indore Police) की गिरफ्त में आई आंटी से जब पुलिस ने पूछताछ की थी तो एक बड़ा नाम सामने आया था और वो नाम था तरन्नुम उर्फ आफिन (Tarnum or Aafin) का जिसे नशे की दुनिया मे थी उस दुनिया मे उसे आई कैंडी के नाम से जाना जाता था।

यह भी पढ़े… Indore News- गूगल से लगाया गांव का पता, मासूम को 4 घंटे में मां-बाप से मिलाया

अब ये आई कैंडी पुलिस की गिरफ्त में है और इसके साथ ही पुलिस ने शुक्रवार को अंकित राय नामक बार टेंडर और ड्रग पैडलर को पकड़ा है।इंदौर पुलिस ने जब नशीली नागिन याने तरन्नुम को गिरफ्त में लिया तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए।ड्रग आंटी के फरार बेटे यश जैन तरन्नुम उर्फ आफिन से इम्प्रेस था और दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि आफिन यश की गर्लफ्रैंड (Girlfriend) बन गई। इधर, ड्रग आंटी प्रीति जैन और उसके बेटे यश जैन ने मौके का फायदा उठाकर आफिन को अपने जाल में उलझा दिया।

आफिन के पिता और माता अलग होकर शहर से बाहर चले गए थे और आफिन इंदौर में ही किराये से रहने लगी। महज 12 वीं तक कि पढ़ाई करने वाली आफिन दिखने में तो सुंदर है ही और उसकी फर्राटेदार अंग्रेजी सोने पर सुहागा हो जाती थी। लिहाजा, आंटी और आंटी के बेटे के कारण आफिन का शहर के सभी नामचीन बार और पब(Bar & Pub) में एंट्री फ्री होती थी। इतना ही नही आफिन इन पब्स और बार मे जाकर युवाओ (Youth) को फांसती थी और फिर उनके साथ शराब पीकर दोस्ती बढ़ाती थी और बाद में उन्हें ड्रग के जाल में उलझा देती थी। इसके लिए वो बकायदा वीडियो चैट भी करती थी और उसमें ड्रग लेने के तरीकों का जिक्र होता था।

जानकारी के मुताबिक शहर के कई नामचीन रईसजादों को छोटे कपड़े पहनने वाली आफिन ने फांस रखा था और जब भी किसी को ड्रग को जरूरत होती थी तो वो पकड़े गए दूसरे आरोपी अंकित निवासी संविद नगर बंगाली चौराहा के पास भेजती थी। अंकित वो ही शख्स है जो ड्रग आंटी का विश्वसनीय आदमी था जिसकी आंटी से मुलाकात पब में ही हुई थी। फिलहाल, दोनो विजय नगर पुलिस की गिरफ्त में है।

बता दे कि पुलिस लगातार ड्रग पैडलर व पब पर छापा मार कार्यवाही कर रही है और पूर्व में आंटी सहित पकड़े गए 17 लोगो की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने प्रीति जैन के बेटे यश की प्रेमिका और उसके एक सहयोगी को विजय नगर पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर इंदौर कोर्ट (Indore Court) में पेश कर उनकी रिमांड लेने की कोशिश में जुटी है।

नशे का कारोबार का खुलासा करने लिए गठित एसआईटी चीफ राजेश रघुवंशी (SIT Chief Rajesh Raghuvanshi) ने बताया कि एसआईटी की टीम ने ड्रग माफिया प्रति जैन उर्फ आंटी से पूछताछ की थी जिसमे आंटी ने कई खुलासे किए थे उसी मामले में विजयनगर पुलिस ने तरन्नुम नाम की महिला और उसके सहयोगी अंकित को गिरफ्तार कर पूछताछ की , वही पूछताछ में महिला तरन्नुम ने कई चौकाने वाले राज खोले जिसमे यश जैन (Yash Jain) इन्दौर शहर के पब, बार और रेस्टोरेंट में पार्टी के नाम पर स्कूल व कॉलेज की स्टूडेंट्स को बुलाकर उन्हें नशे की लत लगा देता था वही यश की प्रेमिका तरन्नुम यश के साथ मिलकर स्टूडेंट्स के बेच दिया करता था ।

एसआईटी की पूछताछ में प्रीति जैन उर्फ आंटी ने बताया कि यश व आंटी दोनों मिलकर गिरोह संचालित कर रहे थे वही पकड़ी गई तरन्नुम यश की करीबी यश के कहने पर क्लब, रेस्टोरेंट,पब व बार मे छोटे कपड़े पहनकर अपने जाल में फंसाकर उन्हें ड्रग्स की लत लगा देती थी जिसके बाद आसानी से लडकियां(Girls) उपलब्ध कराई जाती थी इसी के साथ यश व आंटी के साथ काम करने वाले अंकित को भी गिरफ्तार किया है। वही तरन्नुम व अंकित को विजयनगर पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा जिसमे कई नकाबपोश लोगो के चेहरे उजागर होने की पुलिस द्वारा संभावना जताई जा रही है।