नशे में धुत्त पिता अपनी ही बेटी के साथ करता था दुष्कर्म, पुलिस ने दुष्कर्मी पिता को किया गिरफ्तार

अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और पता लगा रही है हैवान पिता कब से हैवानियत को अंजाम दे रहा था।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर (indore) में शर्मसार कर देने वाली एक वारदात सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। वही पुलिस ने शिकायत के बाद दुष्कर्म के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, सारी हदें पार कर पवित्र रिश्ते को तार – तार कर देने वाली घटना इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र में सामने आई है। इसके बाद बेटी ने आखिरकार अपने पिता की शिकायत पुलिस को कर उसे उसके सही अंजाम तक पहुंचाने का काम किया है।

यह भी पढ़े…मोबाइल प्रतिबंध आदेश में निर्वाचन आयोग ने किया संशोधन, पत्रकारों के लिए दिए ये निर्देश 

लसूड़िया थाना में आई शिकायत के दौरान पीड़िता बेटी ने आपबीती सुनाई और थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में बेटी ने बताया कि उसका पिता नशे में धुत्त होकर रिश्तों की मर्यादा भूलकर उसके साथ दुष्कर्म करता है वही दुष्कर्म की बात को छिपाने के लिए वो उसे धमकाया करता था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पहले पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया वहीं तुरंत पीड़िता के पिता को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और पता लगा रही है हैवान पिता कब से हैवानियत को अंजाम दे रहा था।

नशे में धुत्त पिता अपनी ही बेटी के साथ करता था दुष्कर्म, पुलिस ने दुष्कर्मी पिता को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़े…मतगणना के एक दिन पहले सटोरियों ने उम्मीदवारों पर लगाए बड़े बड़े दाव, पढ़े पूरी खबर

डीसीपी संपत्त उपाध्याय ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वही इस घटना के सामने आने के बाद हर सुनने वाला हैरत में है क्योंकि किसी को इस बात पर यकीन नही हो रहा है कि एक पिता भी हैवानियत की हदे पार कर सकता है।