इंदौर में बोले ऊर्जा मंत्री, आयकरदाताओं को नही मिलेगी सस्ती बिजली, सिंधिया के बंगले पर कही यह बात

भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया को जो बंगला अलॉट हुआ है वो दिग्विजय सिंह के बंगले के पास इस सवाल पर उन्होंने कहा कि लोग ये क्यों नही कहते है कि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के पड़ोसी दिग्विजयसिंह होंगे।

इंदौर, आकाश धोलपुरे| मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) गुरूवार को इंदौर (Indore) पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अलग अलग मौकों पर मीडिया से बात की| उन्होंने प्रदेश की आर्थिक राजधानी में एक बार फिर साफ कर दिया कि प्रदेश में छह लाख आयकर दाता उपभोक्ताओं को सस्ती बिजली नही मिलेगी। वही मध्यप्रदेश में बिजली कंपनियों का निजीकरण के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर बात पर सोच विचार करने के साथ ही जनहित को देखकर ही गंभीरता से फैसला लिया जाएगा।

इधर, भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया को जो बंगला अलॉट हुआ है वो दिग्विजय सिंह के बंगले के पास इस सवाल पर उन्होंने कहा कि लोग ये क्यों नही कहते है कि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के पड़ोसी दिग्विजयसिंह होंगे। वही इंदौर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि हमारा प्रयास है कि विद्युत विभाग में जब खर्चा कम होगा तो बिजली के बिल कम हो जाएंगे और खर्चा बढ़ेगा तो बिजली महंगी होगी।

इंदौर में राशन माफियाओं पर की गई कार्रवाई की तारीफ कर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि भूख से चिल्ला रहा गरीब का हक मारने वाले लोगो का चेहरा सबके सामने है। वही उन्होंने कहा पूर्व सीएम कमलनाथ कहते थे कि बीजेपी के लोग माल डकार रहे है और सब सामने आ गया है कि ऐसे लोग बीजेपी के है या कांग्रेस के। सूची में शामिल ऐसे लोगो के फ़ोटो सबके सामने आ गए है। वही गरीबो का हक मारने वालो पर सरकार सख्त कार्रवाई करेगी।