फैजान ने कबीर बनकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

इंदौर,आकाश धौलपुरे। इंदौर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। फैजान खान नाम का युवक खुद को कबीर वर्मा बताकर ब्यूटी पार्लर संचालिका से मिला और उससे दोस्ती की। जिसके बाद चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया, दुष्कर्म की घटना के बाद महिला ने बच्चे को जन्म दिया। इस बीच आरोपी पीड़िता को बहलाता फुसलाता रहा, डेढ़ साल बाद जब पीड़िता ने शादी के लिए जोर डाला तो आरोपी ने पीड़िता पर धर्म बदलने का दबाब बनाया। महिला ने इसका विरोध किया तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक्शन में नगर निगम कमिश्नर, 6 कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त, दो निलंबित

इस पूरे मामले में फर्नीचर व्यवसायी फैजान पिता इकबाल खान ने कबीर बनकर युवती से संबंध बनाये और जब उनका बेटा डेढ़ साल का हुआ तो फैजान ने धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाया। लव जेहाद का ये मामला इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र का है। जहा 35 वर्षीय महिला की फैजान उर्फ कबीर से वर्ष 2017 में मुलाकात हुई थी। आरोपी उससे यह कहकर मिला था कि उसकी बहन की शादी है। वह उसका मेकअप करवाना चाहता है। फैजान ने इसके बाद कई और कस्टमर लाने का भी झांसा दिया और फिर दोनों में दोस्ती हो गई। फैजान ने कुछ दिन बाद चाकू की नोक पर पीड़िता के साथ जबरदस्ती संबंध बनाये और उसका वीडियो बना लिया। एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर ली है । पुलिस ने अलग अलग धाराओं के तहत युवक पर मामले दर्ज किए है।

वही पीड़िता का आरोप ये भी है कि उसके आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने और उसे बदनाम करने की धमकी देकर फैजान लगातार उसका दैहिक शोषण करता रहा। डेढ़ साल पहले उसने एक बच्चे को जन्म दिया। आरोपी अब महिला और बच्चे पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था। पुलिस ने मामले  गंभीरता  हुए आरोपी फैजान को मैजेस्टिक नगर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, धमकाने और धर्म अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। फैजान खान का विजयनगर में फर्नीचर का कारोबार है और उसका पिता इकबाल प्रॉपर्टी का व्यवसाय करता है।