इंदौर में फर्जी बैंक गारंटी का मामला आया सामने, सेंट्रल कोतवाली थाने में शिकायत की गई दर्ज

इंदौर नगर निगम में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 8 करोड़ रुपये की फर्जी बैंक गारंटी के मामले में एक बड़ा घोटाला सामने आया है। एडिशनल डीसीपी का कहना है कि आवेदन में हर पॉइंट को वेरिफाई करने के बाद ही आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर नगर निगम में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 8 करोड़ रुपये की फर्जी बैंक गारंटी के मामले में एक बड़ा घोटाला सामने आया है। दरअसल, ठेकेदार द्वारा बैंक गारंटी को जमा की जाती है, उसमें फ्रॉड किया गया है। जिसकी शिकायत सेंट्रल कोतवाली थाने में की गई है।

बैंक से भी ली गई जानकारी

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बैंक से भी मामले में जनाकारी ली गई है। जिस पर बैंक ने जवाब में कहा कि हम इसे जानते नही है। आगे एडिशनल डीसीपी का कहना है कि आवेदन में हर पॉइंट को वेरिफाई करने के बाद ही आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

निगम आयुक्त ने कही ये बात

वहीं, निगम आयुक्त शिवम वर्मा ने बताया कि ठेकेदार द्वारा जो बैंक गारंटी का बोला गया गया था, उसे जब्त की गई है और वह फर्जी पाई गई है। इसके खिलाफ सेंट्रल कोतवाली थाने में शिकायत की गई। जिस पर दंडात्मक कार्रवाई की मांग की गई है।

इंदौर, शकील अंसारी


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News