Indore- ढोंगी बाबा की काली करतूत उजागर, अब पुलिस की गिरफ्त में

इंदौर, आकाश धोलपुरे| इंदौर में हाईटेक फर्जी ढोंगी बाबा (Fake pretender) की काली करतूते एक के बाद एक सामने आई और जैसे ही मामला पुलिस के पास पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने ढोंगी बाबा को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। दरअसल, पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए तांत्रिक बने ढोंगी को उसके असल ठिकाने याने की सलाखों के पीछे भेज दिया है। पूरा मामला इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस ने महिलाओं को फोन पर गंदी बात कहने के साथ ही अश्लील गालियां बकता था। शिकायत बाद पर पुलिस ने ढोंगी आरोपी को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी है।

महिला की शिकायत पर हुई कार्रवाई
दरअसल राजेन्द्र नगर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत की थी कि उसे कोई बाबा फोन लगाकर पिछले 4 महीनों से गालियां दे रहा है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने बाबा का नंबर ट्रेस कर उसे गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बाबा अपने आप को अघोरी तांत्रिक बाबा बताता है और महिलाओं से अश्लील हरकत के आरोपो की पुलिस कर जांच रही है।

ढोंगी बाबा का नाम भूपेश अंधेरिया (bhoopesh Andheriya) निवासी देवास है। बाबा का खुद इंस्टाग्राम और फ़ेसबुक (Instagram & Facebook) पर अघोरी बाबा के नाम से आईडी भी है और बाबा क्षेत्र में कई महिलाओं को परेशान कर चुका है। राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अमृता सिंह सोलंकी के मुताबिक पुलिस अन्य महिलाओं की शिकायत पर भी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है वही बाबा से पूछताछ की जा रही है कि उसने क्षेत्र में कितनी महिलाओं के साथ इस तरह का बर्ताव किया है। फिलहाल, पुलिस की पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here