शव को चूहों के कुतरने का मामला, परिजनों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

पुलिस कमिश्नर सिस्टम

इंदौर, आकाश धोलपुरे। अन्नपूर्णा रो स्थित यूनिक हॉस्पिटल की परेशानी अब और बढ़ गई है। नेमीचंद जैन नामक बुजुर्ग की कोरोना से मौत के बाद उनकी बॉडी को चूहों ने कुतर दिया था, जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया था। इस केस से ना सिर्फ इंदौर प्रशासन बल्कि प्रदेश सरकार भी हैरत में पड़ गई। सोमवार सुबह बुजुर्ग के शव का अंतिम संस्कार तो हो गया है लेकिन परिजनों द्वारा यूनिक अस्पताल और अस्पताल के प्रबंधक पर संगीन आरोप लगाए गए, जिसके बाद कोविड की रडार पर बैठे इंदौर में हड़कम्प मच गया था और जिला प्रशासन ने पूरे मामले की जांच के निर्देश दे दिए है।

परिजनों का आरोप ये था कि उनके घर के सबसे बड़े शख्स की मौत के बाद शव का ध्यान नहीं रखा गया और उनके शरीर के कई ऑर्गन्स डैमेज हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल ने जानकारी दी। लाखों का बिल हड़पने के बाद हाथ जोड़कर माफी मांगने वाले डॉ. प्रमोद नीमा का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे वो बिल के पैसे लौटाने की बात कर माफी मांगते नजर आए। इधर, नाराज परिजन अब पुलिस को इस मामले में शिकायत कर चुके है। पीड़ित परिजन चाहते है कि उन्हें इंसाफ मिले और अस्पताल का रजिस्ट्रेशन कैंसल किया जाए ताकि इस संकट भरे काल मे किसी दूसरे परिवार को गुजरना न पड़े।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।