TI हाकम सिंह पंवार Suicide मामले में महिला ASI गिरफ्तार, अब गोविंद जायसवाल की तलाश

पुलिस गिरफ्त में आये आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड लेकर कई अन्य तथ्यों को भी उजागर कर सकती है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर के बहुचर्चित टीआई हाकम सिंह पंवार शूट एंड सुसाइड मामले (TI Hakam Singh Panwar shoot and suicide case) में अब पुलिस की कार्रवाई तेज हो चली है। इस मामले में अब तक इंदौर पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को एसआईटी (SIT Indore) द्वारा इस मामले में चार लोगों को आरोपी बनाया गया था और मंगलवार को पुलिस ने मृतक टीआई की कथित तीसरी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं जिस महिला एएसआई पर टीआई ने गोली चलाई थी उसे उज्जैन के पास पहले हिरासत में लिया गया और अब उसे गिरफ्तार कर इंदौर लाया गया है। इस मामले में एक आरोपी की मौत हो चुकी है जबकि एक आरोपी की गिरफ्तारी होना शेष  है।

गौरतलब है कि 24 जून को भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ रहे टीआई हाकम सिंह पंवार ने इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में वहीं पदस्थ महिला एएसआई रंजना खांडे को गोली मार दी थी और उसके बाद टीआई ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया था। इस बड़े शूट एंड सुसाइड मामले की परतें उस वक्त खुलने लगी जब इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारि मिश्र ने पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की।

ये भी पढ़ें – ऐसी है ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग की महिमा, जानें मान्यता और पौराणिक कथा

जिसके बाद एसआईटी की टीम ने जांच शुरू की और मृतक टीआई के परिजनों के बयानों, टीआई के मोबाइल की डिटेल सहित अन्य वैज्ञानिक और तकनीकी तथ्यों की जांच की तो कई बातें उजागर हुई। जिसके बाद सोमवार को चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के दुष्प्रेरण का अपराध दर्ज किया गया। टीआई सुसाइड मामले में एसआईटी ने महिला एएसआई रंजना खांडे, टीआई की तीसरी कथित पत्नी  रेशमा शेख उर्फ जग्गू, महिला एएसआई के भाई और घटना के मुख्य गवाह मृतक कमलेश खांडे और व्यापारी गोविंद जायसवाल को आरोपी बनाया गया।

ये भी पढ़ें –MP Weather: एक साथ कई सिस्टम एक्टिव, 34 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने की भी चेतावनी, रेड-ऑरेंज अलर्ट जारी

TI हाकम सिंह पंवार Suicide मामले में महिला ASI गिरफ्तार, अब गोविंद जायसवाल की तलाश

इधर, एसआईटी की जांच रिपोर्ट के बाद मामला छोटी ग्वालटोली थाने को सौंप दिया गया। जिसके बाद सोमवार को पुलिस ने मृतक टीआई की कथित तीसरी पत्नी रेशमा शेख को गिरफ्तार कर लिया वहीं सुसाइड कांड की मुख्य आरोपी एएसआई रंजना खांडे को उज्जैन से पुलिस ने मंगलवार देर रात हिरासत में लिया और अब पुलिस उसे गिरफ्तार (ASI Ranjana Khande arrested) कर इंदौर लेकर आ गई है।

ये भी पढ़ें – तिरुपति बालाजी भगवान का आशीर्वाद लीजिये, IRCTC के इस टूर में जल्दी बुकिंग कराइये

जानकारी के मुताबिक रंजना खांडे भागने की फिराक में थी। आरोपी महिला एएसआई रंजना खांडे की गिरफ्तारी के बाद अब गौतमपुरा के व्यापारी गोविंद जायसवाल की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस गिरफ्त में आये आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड लेकर कई अन्य तथ्यों को भी उजागर कर सकती है।

TI हाकम सिंह पंवार Suicide मामले में महिला ASI गिरफ्तार, अब गोविंद जायसवाल की तलाश TI हाकम सिंह पंवार Suicide मामले में महिला ASI गिरफ्तार, अब गोविंद जायसवाल की तलाश

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारि मिश्र (Indore Police Commissioner Harinarayanchari Mishra) ने बताया कि टीआई सुसाइड केस में एक आरोपी की मौत हो चुकी है वही एक अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है जबकि दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।